जीजा ने साले को मारी गोली, हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 08:55 PM (IST)

बठिंडा (विजय): बहन के साथ जीजा द्वारा मारपीट किए जाने को लेकर भाई परिवार सहित जब जीजा को समझाने भागू रोड स्थित बहन के घर पहुंचा तो किसी बात को लेकर तैश में आए जीजा ने लाइसैंसी पिस्तोल से गोली चला दी जो साले के पेट में लगी जिसे उपचार हेतु निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार गांव मुलतानिया के मनराज सिंह वीरवार सुबह 10 बजे अपनी बहन के घर परिवार सहित पहुंचा क्योंकि उसके जीजा ने बहन की पिटाई कर दी थी वह उसे समझाने गए थे। 2002 में भागू रोड स्थित गली नंबर 13 में रहने वाले जगवंत सिंह के साथ मनराज सिंह की बहन की शादी हुई थी।

शादी के बाद परिवार के सभी सदस्यों के हिस्से जमीन आई थी जिसमें उसकी बहन का हिस्सा भी था लेकिन जगवंत सिंह अपनी पत्नी से जमीन अपने नाम करवाने के लिए दबाव बनाता था जिसे लेकर वह उससे मारपीट भी करता था। वीरवार को भी 45 वर्षीय जगवंत सिंह ने अपनी पत्नी के साथ झगड़ा किया और उससे मारपीट की जिसकी शिकायत उसने अपने भाई मनराज सिंह से की। 42 वर्षीय मनराज सिंह जीजा को समझाने परिवार सहित पहुंचा था लेकिन जमीन नाम को लेकर दोनो में कुछ तकरार हुई तैश में आए जीजा ने साले पर ही गोलियां बरसानी शुरू कर दी जिसमें से एक गोली उसके पेट में जा लगी। 

सूचना मिलते ही थाना सिविल लाईन पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सिविल अस्पताल पहुंचाया लेकिन डाक्टरों ने उसे मैक्स अस्पताल रैफर कर दिया वहां डाक्टरों ने उसकी गोली तो बाहर निकाल दी लेकिन हालत गंभीर बनी हुई है। थाना प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि आरोपी घटना के बाद फरार है। उन्होंने बताया कि इस संबंधी अभी शिकायत दर्ज नहीं करवाई लेकिन चूकि गोली चली है मामला दर्ज किया जाएगा जबकि घायल मनराज सिंह अभी ब्यान देने की स्थिती में नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News