संदिग्ध हालातों में झाड़ियों से मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Jan 14, 2020 - 07:04 PM (IST)

बठिंडा (परमिंद्र): संदिग्ध हालातों में एक युवक का शव मिल्क प्लांट के नजदीक झाड़ियों से बरामद हुआ है। सहारा जनसेवा की टीम ने शव को अस्पताल पहुंचाया जबकि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार सहारा जनसेवा को सूचना मिली थी कि मिल्क प्लांट के नजदीक रेलवे लाइनों के साथ झाड़ियों में एक शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा वर्कर मौके पर पहुंचे जबकि जी.आर.पी. के अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस की जांच के बाद संस्था सदस्यों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। मृतक के शव के नजदीक ही मिले कुछ दस्तावेजों के आधार पर उसकी शिनाख्त हरदीप सिंह (31) पुत्र बलविंद्र सिंह निवासी जोगानंद के तौर पर हुई है। सूत्रों के अनुसार मृतक युवक कुछ समय पहले रेलवे लाइनों के नजदीक घूमता देखा गया था। यह भी पता चला है कि मृतक मानसा रोड पर अपने पिता के साथ वर्कशाप पर काम करता था। 2012 में वह एक हादसे का शिकार हो गया था। उक्त हादसे में उसके सिर पर चोट लग गई थी जबकि एक बाजु भी बेकार हो गई थी।

परिजनों के अनुसार हरदीप सिंह को दौरे पड़ते थे। उनके अनुसार सुबह वह घर से गया था और हो सकता है कि दौरा पड़ने पर वह वहां पर गिर गया होगा। जी.आर.पी. के ए.एस.आई. सुरिंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है और जांच की जा रही है।
 

Mohit