पंजाब का हर वर्ग कैप्टन सरकार से दुखी : भगवंत मान

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2019 - 04:26 PM (IST)

बठिंडा (विजय): पंजाब की जवानी, किसानी, मजदूर व कर्मचारी वर्ग सभी ही पंजाब की कांग्रेस सरकार की लोक विरोधी नीतियों से दुखी हैं। पंजाब का हर वर्ग अपने हकों के लिए सड़कों पर उतर कर कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को गहरी नींद से उठाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन सत्ता के नशे में चूर कैप्टन अपने सलाहकारों की फौज खड़ी कर सरकारी खजाने को लुटा रहे हैं।

उक्त प्रगटावा भगवंत सिंह मान एम.पी. संगरूर व अध्यक्ष आम आदमी पार्टी पंजाब ने हलका बठिंडा देहाती की विधायक रुपिंद्र कौर रूबी द्वारा गांव पथराला में आयोजित ‘पंजाब बोलता है’ रैली को संबोधित करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि लोगों से बड़े-बड़े वायदे कर सत्ता में आई पंजाब की कैप्टन सरकार के उक्त वायदे आज केवल जुमले बनकर रह गए हैं। मान ने कहा कि अढ़ाई वर्ष से सरकार नौजवानों को स्मार्ट फोन, किसानों व मजदूरों को फसलों के मूल्य, कर्जा माफी, घर-घर नौकरी व कर्मियों को बकाया देने के झूठे वायदे कर रही है। वरिष्ठ नेता व विधायक अमन अरोड़ा ने कहा कि आज पंजाब में केवल माफिया, रेत माफिया, ड्रग माफिया, बिजली माफिया प्रांत को लूट रहा है। जो कुछ अकाली -भाजपा सरकार समय हो रहा था वही कुछ अब कांग्रेस सरकार कर रही है।

उन्होंने कहा कि केवल सरकारों के झंडे बदले हैं दोनों एक -दूसरे को बचाने में लगी हुई हैं। इस दौरान विधायक प्रो. रुपिंद्र कौर रूबी ने कहा कि जिस मकसद से पंजाब के लोगों ने आम आदमी पार्टी को विधान सभा में विरोधी पक्ष में बिठाया है, आज उनके द्वारा लोक हित में उन मुद्दों को उठाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनके संघर्ष के कारण ही आज पंजाब सरकार को एम.सी. /बी.सी. परिवारों की 200 यूनिट की बिजली माफी बहाल करनी पड़ी । इसके अलावा देहाती बठिंडा हलके के लिए नए हैल्थ व वैलनैस क्लीनिक पास करवाए हैं जिनका जलदी ही निर्माण शुरू हो जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News