बादलों पर मेहरबान हैं कै. अमरेन्द्र : भगवंत मान

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 02:14 PM (IST)

मानसा (जस्सल) : पंजाब में बिजली की महंगी दरों के विरोध में आम आदमी पार्टी की तरफ से शुरु किए गए ‘बिजली मोर्चे’ के तहत पार्टी प्रधान और सांसद भगवंत मान के नेतृत्व में जिला स्तरीय रोष रैली और रोष मार्च निकाला गया। इस मौके पर ‘आप’ वालंटियरों ने पंजाब सरकार की लोक विरोधी नीतियों खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

‘आप’ पंजाब के प्रधान और सांसद भगवंत मान ने कहा कि कै. अमरेन्द्र सिंह बादलों पर मेहरबान हैं। उन्होंने कहा कि 10 सालों के माफिया राज में सुखबीर सिंह बादल ने साजिश के तहत सरकारी थर्मल पलांट बंद करके प्राइवेट प्लांटों के साथ हिस्सेदारियां बनाई और महंगे बिजली समझौते किए, जिस कारण पंजाब के लोगों को महंगी बिजली बेची जा रही है। पंजाब तो खुद भी बिजली पैदा करता है, पर दिल्ली की केजरीवाल सरकार सारी बिजली बाहर से लेती है, परंतु दिल्ली के लोगों को देश में सबसे सस्ती बिजली मुहैया करवाई जाती है। यदि कैप्टन सरकार चुनाव वायदे मुताबिक प्राइवेट थर्मल प्लांटों के साथ महंगे समझौते रद्द कर नए सिरे से सस्ते समझौते करे और बठिंडा समेत सभी सरकारी थर्मल प्लांट पूरी क्षमता के साथ चलाए तो पंजाब के लोगों को भी दिल्ली की तरह सस्ती बिजली मिल सकती है।



भगवंत मान ने बादल परिवार के पैसे के मोह पर व्यंग्य करते कहा कि शायद वह भूल गए हैं कि कफन में जेब नहीं होती। मान ने कहा कि बादल और चौटाला परिवार एक ही रास्ते पर हैं, यदि कै. अमरेन्द्र सिंह बादल परिवार पर मेहरबानी छोड़ कर उनके ‘पापों’ का बही-खाता सही तरह खोलते तो बादल भी जेल में चोटाले के पड़ोसी होते। पुरानी दाना मंडी में आयोजित रोष रैली में नेता हरपाल सिंह चीमा, कोर कमेटी के चेयरमैन और विधायक प्रिंसीपल बुद्ध राम, विधायक प्रो. बलजिन्दर कौर, कोर कमेटी सदस्य गैरी वडिंग और मनजीत सिंह सिद्धू, नवदीप सिंह संघा, संदीप सिंगला, जिला प्रधान जसपाल सिंह दातेवास, डा. विजय सिंगला और जिला भर के नेता और वर्कर समर्थक शामिल हुए।

 

Vatika