केंद्रीय जेल से मोबाइल मिलने का सिलसिला जारी, 3 हवालाती नामजद

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 05:55 PM (IST)

बठिंडा (विजय): बठिंडा की हाई स्किर्योटी जेल में मोबाइल मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। केंद्रीय जेल में सीआरपीएफ की तैनाती के बाद भी लगभग आए दिन हवालातियों/कैदियों से मोबाइल बरामद किए जा रहे है। गत एक हफ्ते से लगभग दर्जन मोबाइल बरामद किए जा चुके है। सोमवार को भी जेल प्रशासन द्वारा 3 मोबाइल फोन बरामद किए है। 

जानकारी अनुसार बठिंडा की सुरक्षा जेल से मोबाइल का प्रयोग रोकने के लिए सरकार द्वारा सी.आर.पी.एफ की तैनाती की गई थी परंतू वह भी जेल में मोाइल फोन का प्रयोग नहीं रूकवा सकी। जेल में बंद कैदियों द्वारा बेखैफ मोबाइल फोन का प्रयोग किया जा रहा है। जेल में बंद कुछ कैदियों द्वारा मोबाइल फोन का प्रयोग कर एक महिला से पैसे भी बसूल जा चुके है। गत दिन भी जेल प्रशासन द्वारा बैरकों की तलाशी ली थी। 

इस दौरान पुलिस द्वारा बैरक नंबर 4 की तलाशी दौरान हवालाती पंकज राजपूत वासी लुधियाना से एक मोबाइल फोन सहित बैटरी व सिम, हवालाती भुपिंद्र सिंह वाी मानसा से 1 माबाइल फोन बिना सिम बरामद किया है। इसके इलावा बैरक नंबर 4 बाथरूमों की फल्श में से 1 छोटा मोबाइल फोन बरामद किया है। थाना कैंट ने सहायक जेल सुपरडैंट सुरिंद्रपाल सिंह की शिकायत पर आरोपियों खिलाफ जेल मैनूअल एक्ट तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Mohit