पंचायती चुनाव की तैयारियों को लेकर हुर्इ बैठक में भिड़े ‘आप’ वर्कर

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 08:37 AM (IST)

बठिंडा(बलविंद्र): दिल्ली हाईकमान के हुक्मों पर आम आदमी पार्टी के वर्करों ने पंचायती चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं जिसकी एक बैठक में आज वर्कर आपस में ही भिड़ गए। जहां ‘खैहरा जिंदाबाद’ और ‘केजरीवाल जिंदाबाद’ के नारे गूंजते रहे, वहां ‘तुसी दिल्ली वालेयां दे चमचे’, ‘तुसी खैहरे दे चमचे’ जैसी शब्दावली का प्रयोग किया गया। 

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष नवदीप सिंह जीदा व प्रांत नेता अनिल ठाकुर द्वारा जिला बठिंडा के सभी हलकों के पदाधिकारियों की एक बैठक स्थानीय चिल्ड्रन पार्क में बुलाई गई, जिसका मुद्दा पंचायती चुनावों की तैयारियों के लिए विचार करना था। मौके पर प्रवक्ताओं ने हाईकमान के  हुक्मों को  इनबिन सुनाया, जिस पर बैठक में शामिल कुछ वर्करों ने इसका कड़ा विरोध किया कि दिल्ली वालों की मनमर्जी नहीं चलने दी जाएगी।  विरोध करने वालों को खैहरा ग्रुप के आदमी कहकर खदेडऩे की कोशिश की गई। इस मौके रूपिंद्र कौर ने अनिल ठाकुर को सम्बोधित करते कहा कि विधान सभा चुनाव मौके दिल्ली हाईकमान ने दीपक बांसल को टिकट दी तो वह हाईकमान को गलत ठहराते हुए विरोध में उतर आए थे। अब वही दीपक बांसल सुखपाल सिंह खैहरा के साथ खड़ा हो गया है जबकि अनिल ठाकुर व साथी दिल्ली वालों का गुणगान कर रहे हैं। यह दिल्ली वालों की चमचागिरी नहीं तो और क्या है। 


प्रांत नेता अनिल ठाकुर ने कहा कि कुछ शरारती तत्वों ने आकर बैठक को खराब करने की कोशिश की लेकिन वर्कर पार्टी हित के लिए डटे रहे। रूपिंद्र कौर पार्टी विरोधियों के साथ मिलकर गलत बयानबाजी कर रही हैं, जो ङ्क्षनदायोग है। वह पहले भी पार्टी के साथ खड़े थे और अब भी खड़े हैं। 

Vatika