विवाहिता की मौत, मायके परिवार ने लगाया ससुर परिवार पर मारने का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 12:51 PM (IST)

मानसा(मित्तल): गांव भैणीबाघा में एक विवाहिता को फंदा लगाकर मार देने के आरोप मायके परिवार की तरफ से ससुराल परिवार पर लगाए हैं। मृतक के भाई बिकर दास निवासी जोगा ने बताया कि उसकी बहन सुखजीत कौर, जिसकी शादी कई 16 साल पहले गमदूर सिंह पुत्र चेत सिंह निवासी भैणीबाघा के साथ  हुई थी। यह भी बताना बनता है कि बिकर दास की एक और बहन इसी घर में विवाहित है।

उन्होंने बताया कि उसकी दिव्यांग बहन की कोख से विवाह के बाद कोई बच्चा पैदा नहीं हुआ, जिसके बहाने उसका ससुर परिवार परेशान करने लग पड़ा। उन्होंने बताया कि सुबह ससुर परिवार की तरफ से उनको उसकी बहन सुखजीत कौर के हार्ट अटैक आने की सूचना दी गई, जब वहां जाकर देखा तो उसकी बहन के गले में निशान पड़े हुए थे और चोट भी लगी हुई थी। बिकर दास ने बताया कि उसकी बहन दिव्यांग थी, जिस करके वह खुद खुदकुशी नहीं कर सकती, इसलिए उसकी बहन को ससुर परिवार की तरफ से फंदा लगा कर मारा और उसकी मारपीट भी की।

बिकर दास के परिवार ने पुलिस प्रशासन से मांग की कि उसकी बहन को मारने के आरोप में ससुर परिवार और उसकी दूसरी बहन खिलाफ बनती कार्रवाई करउसको इंसाफ दिलाया जाए।जबकि दूसरी तरफ गमदूर सिंह के परिवार का कहना है कि सुखजीत कौर बच्चा न होने के कारण परेशान रहती थी, जिससे दुखी होकर उसने फंदा लगाकर खुद खुदकुशी कर ली है। बातचीत किए जाने पर मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार गुरतेज सिंह ने कहा कि मृतका के  पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद बनती कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Vatika