गांव बाघा के नौजवान ने की खुदकुशी

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2019 - 11:17 AM (IST)

रामां मंडी(परमजीत): स्थानीय शहर के रामां-बङ्क्षठडा रेलवे लाइन और रेल गाड़ी नीचे आकर एक नौजवान द्वारा खुदकुशी कर लिए जाने का मामला ध्यान में आया है। सूचना मिलते ही स्थानीय रेलवे स्टेशन पर तैनात जी.आर.पी. रेलवे पुलिस और स्थानीय शहर की समाजसेवी हैल्पलाइन वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान बॉबी लैहरी, ललित बखतू, पिंका भागीवांदर, रोबिन एडवोकेट समेत एम्बुलैंस घटनास्थान पर पहुंचे।

जी.आर.पी. पुलिस ने नौजवान द्वारा की गई खुदकुशी की बारीकी के साथ जांच करने पश्चात पोस्टमार्टम करवाने के लिए लाश को  समाजसेवी हैल्पलाइन वैल्फेयर सोसायटी सदस्यों की मदद से  एंबुलैंस  द्वारा सिविल अस्पताल तलवंडी साबो में भेज दिया गया।इस मौके जी.आर.पी. पुलिस चौकी कांस्टेबल पवन कुमार ने बताया कि मृतक नौजवान की पहचान हैप्पी सिंह पुत्र बलवीर सिंह निवासी गांव बाघा के तौर पर हुई है।

कांस्टेबल पवन कुमार ने बताया कि मृतक के पिता बलवीर सिंह ने पुलिस के पास दर्ज करवाए बयानों में बताया कि उसका लड़का हैप्पी सिंह दिमागी तौर परेशान रहता था और मिस्त्री का काम करता था, जो बीती रात घर से बिना बताए चला गया था और जिसने रेल गाड़ी नीचे आ कर खुदकुशी कर ली।जी.आर.पी. पुलिस चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. सतवीर सिंह ने मृतक के पिता बलवीर सिंह के बयानों  पर 174 की कार्रवाई करते पोस्टमार्टम करवा कर शव वारिसों के हवाले कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News