रेलगाड़ी के नीचे आने से नौजवान की मौत

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 10:23 AM (IST)

रामा मंडी (परमजीत): स्थानीय शहर रामा-बठिंडा रेल लाइन पर सूए के नजदीक एक नौजवान के रेलगाड़ी के नीचे आने से मौत हो जाने का मामला सामने आया है। 

सूचना मिलते ही स्थानीय रेलवे स्टेशन पर जी.आर.पी. कांस्टेबल पवन कुमार, हवलदार सौदागर सिंह व स्थानीय शहर की समाजसेवी हैल्पलाइन वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान बॉबी लैहरी और साहिल बांसल उक्त घटना स्थान पर पहुंचे, जहां जी.आर.पी. पुलिस कर्मचारियों ने हैल्पलाइन की मदद से रेल पटरी पर पड़ी नौजवान की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल तलवंडी साबो पहुंचाया। जी.आर.पी. पुलिस चौकी इंचार्ज पवन कुमार ने बताया कि मृतक नौजवान जिसकी उम्र करीब 30 साल है, की पहचान हरमेल सिंह पुत्र आत्मा सिंह निवासी गांव चक्क हीरा सिंह वाला जिला बङ्क्षठडा के तौर पर हुई है।

 मृतक नौजवान के भाई केवल सिंह पुत्र आत्मा सिंह निवासी गांव चक्क हीरा सिंह वाला ने जी.आर.पी. पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उसका भाई मानसिक तौर पर परेशान रहता था और दवाई लेने के लिए रामां मंडी आया हुआ था, जिसकी रेलगाड़ी के नीचे आने से मौत हो गई। रामा मंडी जी.आर.पी. पुलिस ने मृतक नौजवान के भाई केवल सिंह के बयानों के आधार पर सी.आर.पी.सी. की धारा-174 अधीन कार्रवाई करके मृतक नौजवान का पोस्टमार्टम करवा कर लाश को वारिसों हवाले कर दिया गया है।

Vatika