SHO के निजी लांगरी ने की खुदकुशी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 10:49 AM (IST)

मौड़ मंडी: गत रात थाना मौड़ के एस.एच.ओ. की प्राइवेट रिहायश पर उनके निजी लांगरी ने आत्महत्या कर ली। जानकारी अनुसार थाना प्रभारी दलजीत सिंह ने शहर में एक प्राइवेट कोठी लेकर निजी रिहायश की हुई थी और उसमें एक प्राइवेट तौर पर खाना बनाने के लिए लांगरी रखा हुआ था। 

भले ही लांगरी द्वारा की खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चला सका परन्तु शहर वासियों के लिए तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार पूरी तरह गर्म हो चुका है। पुलिस प्रशासन इस संबंधी पूरी जानकारी देने से कतराता रहा, जिस कारण मौत के सही कारणों बारे पूरी जानकारी नहीं मिल सकी और न ही यह पता चल सका कि मृतक की लाश के पास कोई सुसाइड नोट मिला है या नहीं। 

ए.एस.आई. बलजीत सिंह ने बताया कि थाना प्रभारी दलवीर सिंह बैसाखी मेले पर ड्यूटी पर थे जब वह ड्यूटी उपरांत गत रात अपनी मौड़ मंडी रिहायश पर साथी कर्मचारियों के साथ पहुंचे तो लांगरी जसविंद्र सिंह उर्फ निंदर (20) पुत्र भोला सिंह वासी जलाल का शव पंखे से लटक रहा था। इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। पुलिस ने मृतक के पिता भोला सिंह के बयानों पर 174 की कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Vatika