बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए कांग्रेसी वर्कर

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2019 - 02:02 PM (IST)

बठिंडा (विजय): बठिंडा में हुई तेज बारिश के चलते पीड़ितों में आज कांग्रेसी नेताओं द्वारा राशन बांटा गया। वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल के आदेशों पर कांग्रेस से शहरी प्रधान अरुण वधावन, जैजीत सिंह जौहल व अन्य सीनियर नेताओं की अगुवाई में कांग्रेसी वर्करों द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर वहां के पीड़ित लोगों को जे.सी.बी. पर चढ़कर राशन दिया गया।

इस मौके पर कांग्रेसी वर्करों ने शहर के बेअंत नगर, धोबियाना नगर, बस्ती सिरकी बाजार, उडिया कालोनी, तेलियांवाला मोहल्ला, दूबे कालोनी व खेत सिंह बस्ती जैसे अन्य क्षेत्रों में पहुंचकर वहां लोगों को दूध, केले तथा अन्य प्रकार का राशन दिया। इस दौरान वर्करों ने बताया कि वित्त मंत्री द्वारा यह विश्वास दिलवाया गया है कि इस बार 6 घंटों में रिकार्ड 178 एम.एम. बारिश होने के कारण जो समस्या आई है, ऐसी मुश्किल आने वाले वक्त में नहीं आने दी जाएगी। 

कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि वित्त मंत्री द्वारा ये हिदायतें दी गई हैं कि कांग्रेस पार्टी व पंजाब सरकार लोगों की हर प्रकार की मदद के लिए प्रयत्नशील है। इस मुश्किल घड़ी में नगर निगम के जिन अधिकारियों व मुलाजिमों ने लोगों की मदद की है, उन्हें सम्मानित भी किया जाएगा। जरूरतमंद लोगों को उक्त कांग्रेसी वर्करों ने उनके घरों तक जे.सी.बी. के जरिए राशन पहुंचाया। 

Vatika