इंसाफ न मिलने पर पैट्रोल लेकर टंकी पर चढ़ा दंपति, पुलिस के फूले हाथ-पैर

punjabkesari.in Thursday, Sep 10, 2020 - 01:10 PM (IST)

बठिंडा(विजय): अजीत रोड स्थित एक दुकान पर जबरदस्ती कब्जा करने की कोशिश के बाद पुलिस को शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो बुधवार सुबह थाना सिविल लाइन के पास दंपति इंसाफ की मांग को लेकर पैट्रोल लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया। दंपति के टंकी पर चढऩे के बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए और पुलिस दंपति को टंकी से उतारने के प्रयास करती रही। हालांकि दोनों पति पत्नी सुबह से देर रात तक टंकी पर ही चढ़े रहे, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।

टंकी पर चढ़े मनदीप सिंह ने बताया कि उनकी बठिंडा की अजीत रोड पर बुटीक की दुकान है, जो उसकी पत्नी परमिंदर कौर चलाती है। मगर कुछ दिन पहले उसके भाई ने अपने साथियों की मदद से दुकान में तोडफ़ोड़ करने के अलावा कब्जा करने की कोशिश की और सामान को भी चोरी कर लिया। इसके बाद उन्होंने मामले में जांच करवाने के लिए कई बार पुलिस अधिकारियों तक भी अप्रोच की। मगर किसी ने उनकी एक भी नहीं सुनी, जिसके चलते अब उनको टंकी पर चढऩे के लिए मजबूर होना पड़ा। वहीं थाना सिविल लाइन के एस.एच.ओ रविंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने मनदीप सिंह के साथियों के साथ बातचीत करने की कोशिश कर उनको टंकी से नीचे उतारने का प्रयास किया। लेकिन वह कार्रवाई करने पर अड़े रहे। 

इसके साथ पति-पत्नी ने चेतावनी दी कि अगर उनको इंसाफ नहीं मिला तो वह टंकी पर ही आग लगा कर अपनी जीवनलीला को भी यहीं पर खत्न कर लेंगे। खबर लिखे जाने तक दंपति टंकी पर ही चढ़ा हुआ था। थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने कहा कि यह परिवार का आपसी विवाद है। प्रॉपर्टी को लेकर कोर्ट केस चल रहा है। इसके बावजूद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जांच के अनुसार कार्रवाई होगी।

दंपित की बाईट लेने टंकी पर चढ़े 2 पत्रकार हिरासत में
थाना सिविल लाइन के बाहर चल रहे प्रदर्शन के दौरान मीडिया से जुड़े 2 पत्रकार इस मामले की कवरेज कर रहे थे और वह दंपति की बाइट लेने टंकी पर चढ़ गए। पुलिस ने दोनों पत्रकारों को हिरासत में लेकर उनपर कार्रवाई आरंभ कर दी जबकि प्रैस क्लब ने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News