प्रिंसीपल ने 9वीं कक्षा की छात्रा से की अश्लील हरकतें

punjabkesari.in Sunday, Feb 03, 2019 - 09:11 AM (IST)

बठिंडा (विजय): निजी स्कूल के प्रिंसीपल द्वारा 9वीं कक्षा की दलित छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है जिसे लेकर मोहल्ला वासियों ने स्कूल का घेराव किया और पुलिस को सूचित किया। छात्रा ने आरोप लगाया कि जब वह स्कूल में थी तब स्कूल प्रिंसीपल उसके साथ अश्लील हरकतें कीं जब शोर मचाया तो उसने चुप रहने की धमकी दी। यह बात उसने घर आकर अपने परिजनों को बताई तो मोहल्ला वासी एकत्रित होकर स्कूल का घेराव करने पहुंच गए।

दिहाड़ीदार मजदूर ने बताया कि उसकी बेटी एक निजी स्कूल में पढ़ती है। स्कूल के प्रिंसीपल ने उसकी बेटी से छेड़छाड़ की जिससे लोग एकत्र होकर स्कूल पहुंच गए। लोगों की भीड़ को देखते हुए स्कूल प्रबंधकों ने स्कूल के गेट बंद कर दिए, इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया। थाना वर्धमान पुलिस के प्रभारी गणेश्वर दत्त शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने भीड़ को शांत कर उक्त प्रिंसीपल को हिरासत में ले लिया।

‘लड़की ने रोते हुए बताया-अध्यापक ने उससे की गलत हरकतें’  
मोहल्ला की अध्यक्ष यशोदा ने बताया कि जैसे ही उसे इस घटना की जानकारी मिली तो वह तुरंत स्कूल पहुंची और लड़की को साथ लेकर उससे पूछताछ की। लड़की ने रोते हुए बताया कि उसके प्सीरपल ने उससे गलत हरकतें की हैं, वह रो रही थी। वह लड़की को लेकर एकांत स्थान पर जाने लगी, तो वहां एकत्र लोग यशोदा के पीछे भी पड़ गए कि वह प्रिंसीपल को बचाना चाहती है, इसीलिए वह लड़की से बातचीत कर रही है। मोहल्ला अध्यक्ष ने बताया कि कार्रवाई अभी लंबित है, उसके रिश्तेदारों के आने के बाद ही अगली कार्रवाई होगी। 

Anjna