लापता विद्यार्थी का शव कुएं से मिला, फैली सनसनी

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 03:12 PM (IST)

बठिंडा (परमिंद्र): गत मंगलवार से लापता गांव सरदारगढ़ के एक विद्यार्थी का शव गांव के नजदीक एक कुएं से बरामद होने से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर चौकी बल्लूआणा पुलिस तथा सहारा जनसेवा के वर्करों ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला।


पुलिस मामले की जांच कर रही है। सहारा प्रवक्ता व गांववासियों के अनुसार गांव सरदारगढ़ निवासी 11वीं कक्षा का विद्यार्थी आकाशदीप (18) पुत्र बलजीत सिंह मंगलवार से लापता था। इस संबंध में पुलिस के पास रिपोर्ट लिखवाई गई थी, जबकि परिजनों द्वारा भी उसकी लगातार तलाश की जा रही थी। शुक्रवार को गांव के कुछ लोगों ने गांव के नजदीक स्थित एक कुएं के नजदीक चप्पलें पड़ी देखीं। उन्होंने कुएं में पड़ताल की तो उसमें उक्त विद्यार्थी का शव होने का शक पैदा हुआ।

इसकी जानकारी उन्होंने तुरंत पुलिस को दी, जिसके बाद चौकी बल्लूआणा पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा के वर्कर भी मौके पर पहुंच गए। सहारा वर्करों ने गांववासियों की मदद से कुएं में उतरकर देखा तो वहां से विद्यार्थी का शव बरामद हो गया। शव को वर्करों ने तुरंत कुएं से बाहर निकाला व सिविल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की गहराई से पड़ताल कर रही है। जांच अधिकारी ने बताया कि परिजनों के अनुसार उक्त विद्यार्थी मानसिक तौर पर परेशान था। फिलहाल पुलिस ने जरूरी कार्रवाई के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है व अगली कार्रवाई की जा रही है। 

Vatika