सरहिंद नहर से मिले शव की WhatsApp के जरिए हुई शिनाख्त

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 12:27 PM (IST)

बठिंडा: गत दिन सरहिंद नहर की बठिंडा ब्रांच से मिले शव की पुलिस तथा नौजवान वैल्फेयर सोसायटी ने शिनाख्त करवा ली है। मृतक की शिनाख्त विकास शर्मा निवासी लुधियाना के रूप में हुई है जो लुधियाना में मोबाइलों का कारोबार करता था व गत 17 जून से लापता था। 

नहर से शव निकालने वाली संस्था नौजवान वैल्फेयर सोसायटी के अध्यक्ष सोनू माहेश्वरी ने बताया कि गत दिन नहर से उक्त व्यक्ति विकास शर्मा का शव निकाला गया था जिसकी मौके पर शिनाख्त नहीं हो सकी। बाद में उन्होंने मृतक की तस्वीरें व्हाट्स एप आदि पर अपलोड की जिनके माध्यम से मृतक की शिनाख्त हो पाई। परिजनों को इसका पता चलने पर वे बठिंडा पहुंचे व शव अधिक गल-सड़ जाने के कारण उन्होंने मृतक के दांतों से उसकी शिनाख्त की। 

परिजनों ने बताया कि मृतक विकास शर्मा लुधियाना में मोबाइलों का काम करता था व 17 जून से घर से गायब था। इस संबंध में उन्होंने लुधियाना पुलिस के पास गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से विकास मानसिक तौर पर परेशान था और उसने अपने कुछ दोस्तों के पास भी जान देने की बात की थी। आखिरी दिन मृतक को लुधियाना के नजदीक दोराहा नहर के पुल के नजदीक देखा गया था। 
 

Punjab Kesari