पेड़ से लटकता मिला इकलौते बेटे का शव

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2019 - 09:56 AM (IST)

संगत मंडी (मनजीत): गांव जस्सी बागवाली में एक पेड़ से युवक का शव लटकता मिलने का समाचार है।जानकारी के अनुसार बिक्रमजीत सिंह (22) पुत्र जसविंद्र सिंह जो अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था, दोपहर के समय जब कमरे में न मिला तो उसके पारिवारिक सदस्यों ने उसको बाहर तलाशा। उसको तलाशते  जब वे कोटगुरू रास्ते पर पहुंचे तो लसाड़ा ड्रेन के साथ एक पेड़ से बिक्रमजीत सिंह का शव लटकता मिला।

पारिवारिक सदस्यों द्वारा इसकी सूचना गांव की सरपंच व थाना संगत पुलिस को दी गई। पारिवारिक सदस्यों ने अपने बेटे की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे थाना संगत के सहायक थानेदार गुरसाहिब सिंह ने शव को पेड़ से नीचे उतारा। पारिवारिक सदस्यों ने बताया गया कि दोपहर 2 बजे के करीब  मोबाइल पर आई काल के बाद बिक्रमजीत सिंह घर से बाहर चला गया।

सहायक थानेदार गुरसाहिब सिंह ने  बताया कि मृतक  के पिता जसविंद्र सिंह के बयानों पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवाकर शव  परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस के अनुसार बिक्रमजीत के मोबाइल की काल डिटेल भी निकलवाई जाएगी बाकी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही उक्त घटना के कारणों का पता चलेगा। 

Vatika