यूथ कांग्रेस नेता के घर पर जानलेवा हमला, कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 03:51 PM (IST)

तलवंडी साबो: सब-डिवीजन तलवंडी साबो के गांव लहरा में यूथ कांग्रेस के जिला सचिव और सरपंच के चुनाव लड़ चुके सतपाल सिंह लहरा के घर पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार और दर्ज मामले अनुसार रात समय गांव लहरा के यूथ कांग्रेस के जिला सचिव और सरपंची के चुनाव लड़ चुके सतपाल सिंह लहिरी को पहला गांव के कुछ शरारती तत्वों ने फोन करके आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए उसके परिवार को मारने की धमकी दी। सतपाल सिंह के अनुसार हमले में कुछ गांव और कुछ बाहर के लोग शामिल हैं, इनको गांव में चिट्टा लेने से रोकते हैं। इस कारण उन पर यह हमला हुआ है, पता लगते ही थाना तलवंडी साबो के प्रधान नवप्रीत सिंह और पुलिस फोर्स ने मौके का जायजा लिया।

तलवंडी साबो पुलिस ने मामले को गंभीरता के साथ लेते हुए करीब डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच को शुरू कर दिया है। डी.एस.पी. नरिंद्र सिंह ने कहा कि इस मामले में गुरसेवक सिंह, सिमरजीत सिंह वासी लहिरी और जगसीर सिंह जगा वासी तख्त मल (हरियाणा) के नाम मुख्य तौर पर शामिल हैं। उन्होंने कहा कि दोषियों को जल्दी ही काबू कर लिया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News