NRI बहू पर ससुराल परिवार को परेशान करने का लगा आरोप

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 12:31 PM (IST)

बठिंडा: एन.आर.आई. बहू पर अपने ससुराल परिवार को परेशान करने का आरोप लगा है। मौके पर एकत्र मोहल्ला वासियों ने बहू व उसके पिता को फटकार लगाई और पुलिस को बुलाया।

बठिंडा के अमरीक सिंह रोड पर एक बिजली विभाग से एस.डी.ओ. के तौर पर रिटायर्ड हुए अमित लाल कांसल ने बताया कि उसका बेटा अनिल कांसल न्यूजीलैंड में अपनी पत्नी के साथ रहता था और कुछ समय बाद उसकी वहां मौत हो गई थी। उसकी बहू सुषमा रानी अपने बच्चों के साथ न्यूजीलैंड में ही रहती थी। गत वर्ष उसने यहां आकर उसे व उसकी पत्नी के पास दुव्र्यवहार किया और उनसे प्रॉपर्टी की मांग की जबकि वह एक मकान उसे दे चुके हैं लेकिन वह अन्य प्रॉपर्टी की मांग करती है।

कांसल के अनुसार आज फिर आकर उसने उसके मकान पर कब्जा करने की कोशिश की, जिस पर मोहल्ला वासियों ने उसकी मदद की और पुलिस को बुलाया। वह दिल का मरीज है और परेशानी के कारण उसकी हालत बिगड़ गई, जिस कारण उसे अस्पताल जाना पड़ा। मोहल्ला वासी सुनील कुमार ने पत्रकारों को बताया कि अमित लाल की बहू द्वारा अवैध तौर पर तंग किया जा रहा है। उस पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं जबकि उसको बनती प्रॉपर्टी में एक मकान दे दिया गया है लेकिन वह साथ के मकान पर भी जब्री कब्जा करना चाहती है।

Vatika