‘चिट्टे’ के इंंजैक्शन से युवक की हालत बिगड़ी, बैग से मिले नशीले पदार्थ

punjabkesari.in Monday, Sep 10, 2018 - 11:22 AM (IST)

बठिंडा: प्रताप नगर की गली नं. 20 में ‘चिट्टे’ का इंजैक्शन लगाने से एक युवक की हालत बिगड़ गई। कुछ लोगों ने उसे सहारा जनसेवा की मदद से सिविल अस्पताल पहुंचाया। युवक के पास से मिले बैग में से एक चिट्टे की पुडिय़ा के अलावा कुछ नशीली दवा की शीशियां व नशीली गोलियां भी बरामद हुई हैं। 

पुलिस का कहना है कि उक्त युवक की हालत में सुधार है व उससे मिले नशीले पदार्थों के चलते उस पर एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज किया जाएगा। जानकारी के अनुसार जगदीप सिंह (20) चिट्टे का सेवन करता था। रविवार को उसने प्रताप नगर की गली नं. 20 के नजदीक चिट्टे का इंजैक्शन लगा लिया जिससे उसकी हालत खराब हो गई। 

कुछ लोगों ने उसे देखा तो इसकी जानकारी सहारा जनसेवा को दी। सहारा वर्कर सरबजीत सिंह, मनी शर्मा आदि ने मौके पर पहुंचकर युवक को सिविल अस्पताल भर्ती करवाया। युवक से एक बैग भी मिला है जिसमें से कुछ नशीली दवा की शीशियां व गोलियां भी बरामद हुई हैं। इसके अलावा उसकी जेब से चिट्टे की एक पुडिय़ा भी मिली है जबकि एक सिरिंज भी मौके पर मिली है। पुलिस ने उक्त सारा सामान कब्जे में ले लिया है। इस संबंध में थाना कैनाल कालोनी पुलिस अधिकारी कुछ भी बताने से इंकार करते रहे। हालांकि पुलिस उक्त युवक की पूरी कहानी पता करने में लगी हुई है क्योंकि पुलिस को शक है कि उक्त युवक नशे की सप्लाई में भी संलिप्त हो सकता है। 

Vatika