कांग्रेस नेत्री बेगम व उसके बेटों पर चोरी का मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 04:32 PM (IST)

बठिंडा(विजय): बाबा हाजीरतन वैल्फेयर सोसायटी की अध्यक्ष व कांग्रेस नेत्री नगीना बेगम व उसके 2 बेटों पर पुलिस ने प्लाट पर कब्जा करने की कोशिश व सामान को खुर्द-बुर्द करने के आरोप में चोरी का मामला दर्ज किया। 

जानकारी के अनुसार नगीना बेगम पत्नी स्व. अनवर खान व उसके 2 बेटों गुलफाम और आदिल ने साई नगर स्थित चिरागदीन मलिक के एक हजार गज प्लाट पर कब्जा जमाने की कोशिश की और वहां पड़ा सामान भी खुर्द-बुर्द कर दिया। थाना कैनाल कालोनी प्रभारी ने बताया कि मंगलवार को नगीना बेगम, उसके दोनों बेटे अन्य साथियों के साथ दोपहर 11 बजे साई नगर स्थित प्लाट के ताले तोड़कर अंदर चले गई और वहां पड़े मेज,  मंजे व अन्य सामान उठा ले गए। प्लाट के मालिक चिरागदीन को जब इसका पता चला तो उसने पुलिस को लिखित शिकायत दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने नगीना बेगम को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी।

चिरागदीन ने बताया कि नगीना बेगम इस प्लाट पर जब्री इस्लामिक स्कूल खोलना चाहती थी जिस संबंधी उसने वहां बोर्ड भी लगा दिया। उसे जैसे ही पता चला तो उसने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। हमेशा चर्चा में रहने वाली नगीना बेगम ने पुलिस की भी परवाह नहीं की और कब्जा छोडऩे से मना कर दिया तो पुलिस ने शिकायत के आधार पर नगीना बेगम व उसके बेटों पर चोरी व अवैध कब्जा जमाने का मामला दर्ज कर लिया। जैसे ही नगीना बेगम को मामला दर्ज करने संबंधी जानकारी मिली तो वह वहां से फरार हो गई। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Vatika