​​​​​​​पुरानी रंजिश के तहत युवक को मारी गोली, घायल

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 01:36 PM (IST)

बठिंडा(विजय): जिले के गांव भगता भाई में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया, जिसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जहां हालत गंभीर होने पर चंडीगढ़ पी.जी.आई. में रैफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार गुरप्रीत सिंह उर्फ मिड्ढा की हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी के साथ पुरानी रंजिश चली आ रही थी कुछ दिन पहले दोनों में मारपीट भी हुई थी, जिसमें हरप्रीत की बुरी तरह से पिटाई की गई थी। मारपीट का बदला लेने के लिए हरप्रीत ने अपने 2 साथी मनप्रीत सिंह उर्फ मनी, अवतार सिंह विर्क रोडेवाला को साथ लेकर गुरप्रीत सिंह और उसके भाई हैप्पी को रास्ते में घेर लिया। दोनों पक्षों में पहले तकरारबाजी हुई और मामला गाली-गलौच तक पहुंचा तथा नोबत हाथापाई तक आ गई। इस दौरान अवतार सिंह विर्क ने पिस्तौल निकालकर गुरप्रीत सिंह मिड्ढा पर फायर कर दिया गोली उसके गले में लगी और वह वहीं गिर गया। इसी दौरान उसका भाई हैप्पी जान बचाकर भागा और गांव जाकर शोर मचाया। गुरप्रीत को उसके पिता सीरा सिंह अपने साथियों के साथ सिविल अस्पताल बठिंडा ले गए, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। गोली चलते ही भगता भाई में दहशत फैल गई और लोगों ने गोलीबारी करने वाले को घेर लिया, जिसमें अवतार सिंह फरार होने में सफल हो गया तो लोगों ने मनप्रीत को घेरकर पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ समय बाद ही हरप्रीत उर्फ हैप्पी को भी गिरफ्तार कर लिया। थाना दियालपुरा में घायल गुरप्रीत के भाई हैप्पी ने पुलिस को इस संबंधी शिकायत दर्ज करवाई।

हैप्पी ने बताया कि हरप्रीत व उसके साथी स्कूल में लड़कियों को छेड़ते थे जिसे गुरप्रीत रोकता था। पंचायत को भी इसकी शिकायत की थी लेकिन पंचायत ने यह कहकर पल्ला छुड़वा लिया कि यह मामला पुलिस का है। पिछले 2-3 महीने से इस बात को लेकर गुरप्रीत व हरप्रीत में इस बात को लेकर तकरार चली आ रही थी। हरप्रीत ने अपनी बेइज्जती महसूस करते हुए अपने साथियों सहित मिलकर गुरप्रीत पर गोली चला दी। थाना प्रभारी राजिंद्र कुमार ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है, जबकि मनप्रीत को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया तथा हरप्रीत हैप्पी को भी कुछ समय बाद गिरफ्तार कर लिया गया व अवतार सिंह जिस पर बाघापुराना में कई मामले दर्ज हैं, को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जांच में पाया गया हरप्रीत हैप्पी, मनप्रीत सिंह, अवतार विर्क ने गत दिवस रामपुरा रोड पर मलूका गांव के पास बंदूक के बल पर कार को लूटा था। इसमें अशोक कुमार नामक व्यापारी ने पुलिस को इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई थी

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News