अकाली प्रत्याशी ने कांग्रेस प्रत्याशी पर फायरिंग के लगाए आरोप

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 09:53 AM (IST)

बठिंडा (विजय): जिले के गांव जज्जल में ब्लॉक समिति के चुनावों को लेकर अकाली व कांग्रेस के प्रत्याशी समर्थकों सहित भिड़ गए जबकि अकाली प्रत्याशी ने घर के बाहर कांग्रेस प्रत्याशी पर फायरिंग करने के आरोप लगाए व मामला पुलिस के समक्ष पहुंचा।

जानकारी अनुसार मंगलवार रात करीब 10 बजे गांव के सरपंच जगदेव सिंह अपने साथी बलकरन सिंह व मंदर सिंह के साथ गाड़ी में सवार होकर चुनाव प्रचार कर रहे थे व घर-घर वोट मांग रहे थे। रास्ते में अकाली प्रत्याशी जसविंद्र सिंह के घर के बाहर वे रुके तथा वहां दोनों का आपस में झगड़ा हुआ। झगड़े में जगदेव सिंह की गाड़ी के शीशे टूट गए जबकि अकाली प्रत्याशी की पत्नी व परिवार ने जगदेव सिंह पर फायरिंग करने के आरोप लगाए। जसविंद्र सिंह की पत्नी ने कहा कि जगदेव सिंह ने रिवॉल्वर से 4 फायर किए जिसके खाली कारतूस भी उन्होंने दिखाए। 

उनका आरोप था कि कांग्रेस जसविंद्र सिंह पर दबाव बनाकर नामजदगी कागज वापस करने के लिए कह रही थी जिसके लिए उसने मना कर दिया। 2 दिन से अकाली प्रत्याशी जसविंद्र सिंह गायब है, उन्होंने शक जाहिर किया कि कांग्रेस ने उसे गायब किया। इस मामले को लेकर कांग्रेस नेताओं का कहना है कि जगदेव सिंह चुनाव प्रचार कर रहा था। जब वह अकाली प्रत्याशी के गली से गुजरा तो उसके घर में बैठे कुछ लोगों ने पत्थर बरसाने शुरू कर दिए और कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला करने की कोशिश की जिससे उसकी गाड़ी के शीशे तक टूट गए। इसकी शिकायत पुलिस को भी की गई, मौके पर आकर पुलिस ने स्थिति संभाली।

Vatika