अन्य व्यक्ति से टैस्ट पास करवाकर नौकरी हासिल करने की कोशिश, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 09:36 AM (IST)

बठिंडा(विजय): बठिंडा के एक युवक को किसी अन्य व्यक्ति से स्टाफ सर्विस कमिशन की परीक्षा से टैस्ट पास करवा लिया गया, लेकिन बाद में नौकरी प्राप्त करने की कोशिश करते समय उसे पकड़ लिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

नौकरी ज्वाइन करते समय बठिंडा की शीश कालोनी वासी प्रशांत डिवास से जब हस्ताक्षर करवाए गए तो वह परीक्षा के समय लिए गए हस्ताक्षर से मैच नहीं हुए। इस पर स्टाफ सर्विस कमिशन के उप क्षेत्रीय निर्देशक ने बठिंडा के एस.एस.पी. को जालसाजी संबंधी पत्र लिख कर सूचना दी। एस.एस.पी. ने डी.एस.पी. को शिकायत मार्क कर दी और डी.एस.पी. ने आगे ई.ओ. विंग को । ई.ओ. विंग द्वारा मामले की जांच की गई तो आरोपी का शीश महल कॉलोनी का पता फर्जी पाया गया। उसके फोन नंबर पर जब संपर्क किया गया तो उसके पिता ने बताया कि प्रशांत दिल्ली में रहता है।

उप क्षेत्रीय निर्देशक द्वारा दी गई शिकायत में बताया गया कि आरोपी प्रशांत डिवास ने बठिंडा के एम.एच.आर. स्कूल में 15 नवम्बर 2015 को किसी अन्य व्यक्ति से एस.एस.सी. की परीक्षा दिला दी, लेकिन जब उनको नौकरी देते समय हस्ताक्षर करवाए गए तो वे मैच नहीं हुए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व कार्रवाई की जा रही है।

Vatika