शादी समारोह में फेरे से पहले पहुंची प्रेमिका ने किया हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 12:27 PM (IST)

बठिंडा (परमिंद्र): बठिंडा के एक होटल में चल रहे एक शादी समारोह दौरान दूल्हे की कथित प्रेमिका ने फेरे होने से पहले ही हंगामा कर दिया, जिस कारण शादी को रोकना पड़ा। महिला ने आरोप लगाए कि उक्त व्यक्ति उसके साथ शादी कर चुका है व अब वह उसे धोखा देकर दूसरी शादी कर रहा है।

जानकारी के अनुसार शादी समारोह दौरान एक महिला द्वारा की गई शिकायत पर पुलिस को महिला ने बताया कि वह युवक (दूल्हे) के पड़ोस में चंडीगढ़ में रहती थी और इसी बीच दोनों में प्रेम हो गया। बाद में उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और दबाव डालने पर युवक ने अमृतसर में उसके साथ शादी कर ली। बाद में दोनों एक साथ रहने लगे। लड़की ने आरोप लगाए कि उक्त युवक उससे मारपीट करने लगा। जब वह गर्भवती हुई तो उसने उसका बच्चा गिराने की भी कोशिश की।

उसने बताया कि अब जब उसे पता चला था कि युवक किसी और लड़की से शादी कर रहा है तो उसने मौके पर पहुंचकर उक्त शादी रुकवा दी। महिला की बात सुनने के बाद पुलिस उक्त आरोपी युवक को अपने साथ थाने ले गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उक्त लड़की द्वारा विभिन्न प्रकार के आरोप लगाए गए हैं लेकिन लड़की के पास शादी का कोई सर्टीफिकेट, फोटोस या कोई अन्य सबूत नहीं हैं। पुलिस गहराई से मामले की पड़ताल कर रही है, जिसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News