माल मंत्री कांगड़ ने संगत दर्शन कर सुनी लोगों की समस्याएं

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2019 - 04:59 PM (IST)

भगता भाई(ढिल्लों): पंजाब के माल एवं आपदा प्रबंधनमंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ ने विभाग का पद संभालने के बाद मंगलवार को पहले संगत दर्शन दौरान रामपुरा सब डिवीजन के गांव दयालपुरा भाईका में लोगों की समस्याएं सुनी और उनका मौके पर निपटारा किया। 

संगत दर्शन दौरान कांगड़ ने अपने विभाग के अलावा अन्य कई विभागों से संबंधित समस्याओं का भी मौके पर निपटारा किया गया।  गुरप्रीत कांगड़ ने बताया कि संगत दर्शन का मुख्य मकसद लोगों को आ रही मुश्किलों का मौके पर हल करना है और पंजाब सरकार की तरफ से चलाई जा रही स्कीमों का फायदा ज्यादा से ज्यादा  जनता को देना है।

संगत दर्शन के दौरान सड़क हादसे में अपनी दोनों टांगें गंवा चुका मोगा के गांव दीना साहिब का युवक मनदीप सिंह माल मंत्री को मिला, जिसके बाद मंत्री ने युवक को हर तरह से उसकी ज्यादा से ज्यादा सहायता करने का वादा किया।  उन्होंने बताया कि प्रदेश में पटवारियों के खाली पड़े 1300 पदों को जल्द भरा जाएगा, जिससे गांव के किसानों को माल विभाग संबंधी आ रही मुश्किलों को गांव स्तर पर ही हल किया जा सके। इस मौके पर डी.एस.पी. फूल जसवीर सिंह, एस.डी.एम. फूल खुशदिल सिंह और विभिन्न विभागों के अधिकारी हाजिर थे। 

Vatika