मानसा में जल्द स्थापित होगा पासपोर्ट दफ्तर : हरसिमरत कौर बादल

punjabkesari.in Monday, Feb 18, 2019 - 10:39 AM (IST)

मानसा (मित्तल): केंद्र्र सरकार लोगों की हर समस्या को हल करने के लिए पूरी तरह वचनबद्ध है जिसके तहत मोदी सरकार के राज्य में बड़े स्तर पर भारत का विकास और सुधार किया गया है। इस बात का प्रकटावा बीती देर रात यहां विभिन्न शहरियों के साथ मुलाकात करते समय केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने किया। 

इस मौके पर शहरियों के एक वफद ने डा. तेजिन्द्रपाल सिंह रेखी के  नेतृत्व में उनसे मांग की कि मानसा शहर में पासपोर्ट दफ्तर न होने के कारण उनको दूसरे शहरों में जाने के लिए मजबूर होना पड़ता है, जिसको देखते यहां तुरंत पासपोर्ट दफ्तर की स्थापना की जाए। इस पर केंद्रीय मंत्री ने वफद को भरोसा दिलाया कि जल्द ही सरकार से मंजूरी लेकर वह मानसा में पासपोर्ट दफ्तर स्थापित करवाएंगी।  

उन्होंने जम्मू-कश्मीर में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि भेंट करते हुए कहा कि उनकी शहादत बेकार नहीं जाने दी जाएगी। इस मौके पर अलग-अलग वफदों में डा. तेजिन्द्रपाल सिंह रेखी, डा. जनक राज सिंगला, डा. रमेश कटौदिया, डा. पुरुषोत्तम जिन्दल, डा. राजीव सिंगला, हरदेव सिंह ऊभा, संजीव पिंका, सुरिन्द्र पिंटा, रोमी जैन आदि बड़ी संख्या में शहर के नुमाइंदे उपस्थित थे।

Vatika