36 पेटी हरियाणा शराब सहित 2 काबू, 2 फरार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 08:22 PM (IST)

तलवंडी साबो (मुनीश): पंजाब पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत तलवंडी साबो पुलिस ने विभिन्न दो मामले में बड़ी मात्रा में हरियाणा शराब बरामद की है। जानकारी और दर्ज मामले अनुसार थाना तलवंडी साबों के हवलदार सुरजीत सिंह ने पुलिस पार्टी समेत गांव जंबरबस्ती के पास नाकाबंदी की हुई थी कि हरियाणा की तरफ से एक कार इंडीका एच.आर.51 वी1380 ने पुलिस को देख के भागने की कोशिश किया तो उसी दौरान 3 लोग निकल के भाग गए जबकि पुलिस ने एक व्यक्ति को काबू कर लिया। 

पुलिस ने शक के अधार पर कार की तलाशी ली तो इस बीच 17 पेटीयां शराब ठेका देसी हरियाणा बरामद की गई। जांच अधिकरियों ने कहा कि संदीप सिंह,मनजीत सिंह वासी सीगों और बूटा सिंह वासी नखेहा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। कथित दोषियों में मनजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया था जबकि दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

दुसरे मामले में हवलदार रणजोध सिंह ने पुलिस पार्टी समेत गांव जगा राम तीर्थ में नाकेबंदी की हुई थी जबकि कार पी.बी.017833 को शक के अधार पर रोक के तलाशी ली गई तो उसके पास से 19 पेटियां शराब ठेका देसी हरियाणा बदामद  की गई। पुलिस पार्टी ने कथित दोषि को काबू करके शराब और गाडी को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने कथित देषी की पहचान रवि कुमार वासी फतेहाबाद के रूप में की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है।

Mohit