नशे की ओवरडोज से एक और नौजवान की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2019 - 09:11 AM (IST)

चविंडा देवी (बलजीत): नशों की भेंट चढ़ रही जवानी के मुद्दे को लेकर अकाली सरकार हर फ्रंट पर फेल हुई है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा था कि पंजाब की नौजवान पीढ़ी को नशों की दलदल से निकाल लिया जाएगा परंतु उनके द्वारा उठाई गई गुटका साहिब की शपथ भी झूठी होती दिखाई दे रही है।

इसी तरह का मामला उस समय सामने आया जब कस्बा कादराबाद के निवासी नौजवान जसकरन सिंह (24) पुत्र मस्तान सिंह की नशे की ओवरडोज के साथ मौत हो गई। मास्टर बलविन्दर सिंह, सरपंच गुरमुख सिंह कादराबाद, भाई अमरजीत सिंह, हिरदेपाल सिंह आदि ने बताया कि देहाती इलाकों में पुलिस की नाकामी के कारण नशों का छठा दरिया बह रहा है और आए दिन नौजवान नशों की भेंट चढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि नशों के खात्मे संबंधी कैप्टन सरकार की तरफ से बनाई गई डैपो सहित सभी सरकारी दावे झूठे साबित हो रहे हैं। 

पीड़ित परिवार और गांव वासियों ने मांग की कि पुलिस थानों में से पुलिस हटा कर सी.आर.पी.एफ. या भारतीय आर्मी को तैनात किया जाए, फिर देखना 4 दिन में नशा खत्म हो जाएगा। इस संबंधी नव-नियुक्त एस.एच.ओ. बलविन्दर सिंह के साथ संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि नशा तस्करों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा और उक्त नौजवान की मौत संबंधी जांच टीम तैयार करके सभी मामले को मशहूर किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News