घर-घर नौकरी योजना : मार्कफैड ने शहर में खोला दूसरा सेल बूथ

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 11:14 AM (IST)

बठिंडा (विजय): पंजाब सरकार की घर-घर नौकरी योजना के तहत मार्कफैड पंजाब द्वारा आज एक अन्य नौजवान को रोजगार का साधन देते हुए शहर में दूसरे बूथ का उद्घाटन किया गया। चेयरमैन मार्कफैड अमरजीत सिंह समरा ने उद्घाटन मौके बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा हर घर में रोजगार मुहैया करवाने के लिए विभिन्न उपाय किए जा रहे हैं।

पंजाब सरकार के इस प्रयास का बढ़-चढ़कर हिस्सा बनते हुए मार्कफैड द्वारा बठिंडा शहर में 4 व रामपुरा में 1 बूथ स्थापित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पंजाब मार्कफैड व वेरका मिल्कफैड के समझौते के तहत वेरका के सभी उत्पाद मार्कफैड के बूथों पर उपलब्ध हैं। इस तरह खप्तकारों को न सिर्फ उच्च गुणवत्ता के मार्कफैड के उत्पाद मिलते हैं बल्कि वेरका के भी बढिय़ा दूध के उत्पाद एक ही जगह पर मिलेंगे।

उन्होंने बताया कि 8 मई को पहले बूथ का उद्घाटन जिला प्रबंधकीय कॉम्पलैक्स में किया गया था और आज दूसरे बूथ का उद्घाटन नजदीक किसान आराम घर दाना मंडी में किया गया है। उन्होंने बताया कि यह बूथ मंडी के अलावा मॉडल टाऊन फेज-3, एन.एफ.एल., शॉपिंग कॉम्पलैक्स व भगत सिंह मार्कीट रामपुरा फूल में लगाए जाएंगे। 

Vatika