600 बोतलें शराब ठेका समेत 4 काबू, 1 फरार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 04:53 PM (IST)

मानसा(जस्सल): जिला पुलिस की तरफ से नशों विरुद्ध शुरु की मुहिम के तहत पुलिस ने विभिन्न स्थानों से 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार करके 600 बोतलें शराब ठेका समेत गाड़ी छोटा कैंटर और मोटरसाइकिल की बरामदगी की है। जब कि एक व्यक्ति भागने में सफल हो गया। जिस की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

जिला पुलिस प्रमुख मनधीर सिंह ने बताया कि अनिल कुमार कप्तान पुलिस (इनवैस्टीगेशन) मानसा, करनवीर सिंह उप कप्तान पुलिस (इनवैस्टीगेशन) मानसा और डी.एस.पी सिमरनजीत सिंह लंग के नेतृत्व में थाना बरेटा की पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार बाग सिंह पुत्र जगदेव सिंह और बूटा सिंह पुत्र सुखदेव सिंह वासियान काहनगढ़ को काबू करके उनसे 36 बोतलें शराब ठेका देसी मार्का शहनाई (हरियाणा) बरामद करके मामला दर्ज कर लिया।

इस के इलावा थाना बोहा की पुलिस ने अमर सिंह पुत्र जीत सिंह और प्रिंस पुत्र लबू राम वासियान बुढलाडा को काबू करके उनसे खच्चर रेहड़े पर रखी 360 बोतलें शराब ठेका देसी मार्का शहनाई (हरियाणा) बरामद करके मामला दर्ज कर लिया। इसी तरह थाना बोहा की ही पुलिस ने गाड़ी टाटा एस में से 204 बोतलें शराब ठेका देसी मार्का शहनाई (हरियाणा) बरामद की पं्रतू कथित दोषी मौके से भाग गया। जिस विरुद्ध मामला दर्ज करके गिरफ्तारी के लिए यत्न शुरू कर दिए हैं।

Vaneet