नशीले पदार्थों व दड़ा-सट्टा राशि समेत 4 काबू, 1 फरार

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 04:07 PM (IST)

मानसा(मनजीत कौर): जिला पुलिस प्रमुख मनधीर सिंह के आदेशों पर पुलिस की तरफ से समाज के बुरे अनसरों व नशा तस्करी करने वालों के विरुद्ध अनिल कुमार कप्तान पुलिस (इन्वैस्टीगेशन) मानसा, करनवीर सिंह उप कप्तान पुलिस (इन्वैस्टीगेशन) मानसा और सिमरनजीत सिंह लंग उप कप्तान पुलिस (स.ड.) मानसा के नेतृत्व में चलाई विशेष मुहिम के अंतर्गत पुलिस ने विभिन्न स्थानों से 4 व्यक्तियों को काबू करके उनसे 1130 नशीली गोलियों समेत मोटरसाइकिल, 48 बोतलें शराब समेत कार और 3230 रुपए के दड़े-सट्टे की बरामदगी की है जबकि एक व्यक्ति भागने में सफल हो गया।

जिला पुलिस प्रमुख मनधीर सिंह ने बताया कि थाना जोगा की पुलिस ने गश्त दौरान बूटा सिंह पुत्र बलवीर सिंह और राविन्दर सिंह पुत्र हेम दास वासियान मंडी कलां (बठिंडा) को मोटरसाइकिल समेत काबू करके उनसे 1130 नशीली गोलियां बरामद करके मामला दर्ज कर लिया। सिटी बुढलाडा की पुलिस ने राजूपाल पुत्र गुरिन्दरपाल निवासी बुढलाडा को दड़ा-सट्टा लगाते मौके पर काबू करके उसके कब्जे में से 1820 रुपए और मनोज कुमार पुत्र प्रेम कुमार निवासी बुढलाडा को काबू करके उससे 1410 रुपए की बरामदगी करके मामला दर्ज कर लिया।

इसी तरह थाना बोहा की पुलिस की तरफ से नाकाबंदी दौरान रतिया साइड से आ रही स्विफ्ट कार को रुकने का इशारा किया गया। कार सवार व्यक्ति कार को पीछे ही रोक कर मौके से भाग गया। कार की कायदे अनुसार तलाशी लेने पर उसमें से 48 बोतलें शराब मार्का अफसर च्वाइस (हरियाणा) बरामद होने पर अज्ञात व्यक्ति विरुद्ध मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

swetha