चोर गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 08:13 AM (IST)

बठिंडा(विजय): जिला पुलिस द्वारा चोरों, लुटेरों को गिरफ्तार करने संबंधी चलाई गई मुहिम के तहत मंगलवार को सी.आई.ए.-2 ने चोरी के मामले में नामजद चोर गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लग सका। पुलिस ने उक्त व्यक्तियों से एक घर से चोरी की गई 12 बोर राइफल, पिस्तौल व गहने भी बरामद किए हैं। 

इस संबंधी एस.एस.पी. नवीन सिंगला ने बताया कि 26 दिसम्बर 2011 को एक व्यक्ति ने थाना नथाना में चोरी का मामला दर्ज करवाया था। शिकायतकत्र्ता ने बताया कि चोर उसके घर से 12 बोर राइफल दोनाली, कारतूस, गहने, यूरो व पाऊंड चोरी कर ले गए। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। इसके बाद उक्त मामले में थाना भुच्चो द्वारा अजमेर सिंह निवासी लहरा धूरकोट के बयानों पर जगविंद्र सिंह उर्फ जग्गा (34), गुरदित्त सिंह (45), रछपाल खान (35) और सुखजीत सिंह निवासी धर्मपुरा (बरनाला) को उक्त मामले में नामजद किया गया। अगली जांच के लिए मामला सी.आई.ए. 2 को सौंपा गया। 

मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू
एस.एस.पी. ने बताया कि नाकाबंदी दौरान भुच्चो कैंचियों से जगविंद्र, गुरदित्त सिंह, रछपाल खान को गिरफ्तार किया गया, जबकि सुखजीत सिंह पुलिस के हाथ नहीं लग सका। पूछताछ के दौरान पुलिस ने आरोपियों से 12 बोर राइफल, पिस्तौल, 26 कारतूस व 120 ग्राम सोने के गहने बरामद किए हैं। पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने राइफल के नंबर को भी मिटाया हुआ था। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

swetha