पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई हत्या की गुत्थी, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 11:15 AM (IST)

मानसा (संदीप मित्तल): जिले के गांव शेरखां वाला में एक नौजवान की उसके ही घर में घुसकर हत्या की वारदात को मानसा पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाने का दावा करते एक आरोपी को वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार के साथ गिरफ्तार किया हैं।

कत्ल किए जाने का कारण नाजायज संबंध होने का शक बताया गया हैं। पुलिस कप्तान इन्वेस्टीगेशन मानसा डा. बाल कृष्ण सिंगला ने आयोजित प्रैस काफ्रैंस के दौरान बताया कि 25 सितम्बर को थाना बोहा इंचार्ज थानेदार हरभजन सिंह के पास बाबू सिंह वासी शेरखां वाला ने बयान दर्ज करवाया था कि उसके लड़के जगजीत सिंह उर्फ जग्गो (25) का कुछ अज्ञात व्यक्ति, व्यक्तियों की ओर से 24,25 सितम्बर की रात को तेजधार हथियारों के साथ उसके ही घर में गला काटकर कत्ल कर दिया गया था। जिस पर बोहा पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया।

डा. सिंगला ने बताया कि हत्या के मुद्दकमे की संजीदगी को देखते डी.एस.पी. बुढलाडा अमरजीत सिंह के नेतृत्व में थाना बोहा इंचार्ज हरभजन सिंह ने विज्ञानिक तरीके का प्रयोग करते निर्मल सिंह पुत्र मेजर सिंह वासी कुलाना के बयान पर दविंदर सिंह पुत्र जसपाल सिंह वासी शेरखां वाला को मुकद्दमे में दोषी करार करते उसे सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। प्राथमिक पूछताछ के दौरान दोषी के इंकसाफ पर उसकी ओर से वारदात के समय प्रयोग किया गया कापा ओर भागने समय पहने बूट बरामद करवाए गए।

प्राथमिक पूछताछ के दौरान दोषी दविंदर सिंह की ओर से जगजीत सिंह के उसकी बहन के साथ प्रेम संबंधों का शक होने के चलते कत्ल करना सामने आया हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए मुलजिम को अदालत में पेश करते उसका 3 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News