प्राइवेट स्कूल की प्रिंसीपल पर छात्र से मारपीट करने के आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 08:39 AM (IST)

बठिंडा(विजय): एक प्राइवेट स्कूल की प्रिंसीपल पर 12वीं कक्षा के छात्र ने उसके साथ मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। अपने बच्चे के साथ मारपीट का पता चलने पर छात्र की मां रीतू ने अपने बच्चे को साथ लेकर एस.एस.पी. बठिंडा को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।  रीतू ने बताया कि आपस में बच्चों के हुए झगड़े की बात के चलते स्कूल प्रबंधकों ने उसके बेटे को रविवार को वर्धमान पुलिस चौकी के पास पकड़वा दिया। पुलिस उसके नाबालिग लड़के को सुबह 5 बजे घर से उठाकर ले गई जैसे वह कोई हार्डकोर क्रिमिनल हो जबकि उसका बेटा अभी नाबालिग है। 

रीतू ने बताया कि उसका बेटा सोमवार को जब स्कूल में गया तो स्कूल की प्रिंसीपल ने बिना कोई बात किए उसके बेटे को मारना-पीटना शुरू कर दिया और मारपीट करने के बाद उन्हें सूचित कर दिया। जब वह मौके पर स्कूल पहुंची तो स्कूल की प्रिंसीपल ने उसे धमकी दी कि वह उक्त बच्चे का रिकार्ड खराब कर देंगे जिससे उसे कहीं दाखिला नहीं मिलेगा।  इसके बाद उसने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित किया औैर साथ ही अपने बेटे को साथ लेकर वह प्रिंसीपल के खिलाफ शिकायत देने एस.एस.पी. बठिंडा के पास पहुंच गई। जब वह शिकायत देकर वापस घर आई तो स्कूल प्रबंधकों ने फोन पर उसे धमकी दी कि अगर तुम ने शिकायत वापस न ली तो तुम्हारे बच्चे का करियर बर्बाद कर दिया जाएगा। 

इन आरोपों संबंधी जब स्कूल की प्रिंसीपल का पक्ष जानने के लिए उसके मोबाइल पर संपर्क किया गया तो अपने आप को स्कूल के को-आर्डीनेटर बताने वाले गुरविंद्र सिंह ने फोन उठाते हुए स्कूल प्रबंधन पर लगाए जा रहे आरोपों को बेबुनियाद बताया। इस संबंध में चौकी वर्धमान के प्रभारी गणेश्वर दत्त ने बताया कि सुबह 7 बजे पुलिस उसे बुलाने के लिए गई थी लेकिन जब उक्त युवक के नाबालिग होने का पता चला तो उसे तुरंत छोड़ दिया गया। 

swetha