आसिफा को इंसाफ दिलवाने सड़कों पर उतरे विद्यार्थी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 17, 2018 - 10:07 AM (IST)

बठिंडा (परमिंद्र): कठुआ में दुष्कर्म के बाद मार दी गई 8 वर्षीय आसिफा को इंसाफ दिलवाने के लिए सोमवार को विद्यार्थी सड़क पर उतर आए। विद्यार्थियों ने पंजाब स्टूडैंट्स यूनियन के नेतृत्व में सरकारी राजिंद्रा कालेज से लेकर फौजी चौक तक रोष मार्च किया व घटना के दोषियों के लिए कड़ी सजा की मांग की।

विद्यार्थी नेता संगीता रानी ने कहा कि जम्मू कश्मीर के कठुआ क्षेत्र में उक्त 8 वर्षीय बच्ची के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया जिसे लेकर पूरे देश में गुस्से की लहर है। बच्ची को एक सप्ताह तक बंदी बनाकर जानवरों की तरह नोचा गया व बाद में अपना जुर्म छुपाने के लिए उसकी हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि पुलिस ने अपनी जांच रिपोर्ट में उक्त सभी तथ्यों का खुलासा किया है। विद्यार्थी नेत्री राजनप्रीत कौर व सिमरजीत कौर ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की सरकार में भाईवाल भाजपा के 2 नेताओं ने वकीलों के साथ मिलकर आरोपियों के हक में रोष रैली निकाली, जो एक निंदनीय कदम है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है, जिसका हर नागरिक को विरोध करना चाहिए। दूसरी तरफ उन्नाव में भी एक ब"ाी के साथ दुष्कर्म किया गया व उसके पिता की भी बाद में पुलिस हिरासत में मौत हो गई। उक्त मामले की जांच करवाकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News