बच्चें के परिजनों ने स्कूल प्रिंसीपल के खिलाफ मोर्चा खोला

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 05:22 PM (IST)

मानसा (मित्तल): जिला स्तर के बास्केटबाल मुकाबलों में भाग लेने के लिए गए स्कूली बच्चों को वापस लाने के लिए स्कूल वैन का प्रयोग न करने देने और विरोध करने वाले बच्चों व अध्यापकों के खिलाफ कार्रवाई करते उन्हें स्कूल से बाहर निकालने के विरोध में बच्चों के परिजनों ने जी.जी.एस. आदर्श स्कूल प्रिंसीपल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

स्कूल के बाहर धरने दौरान बच्चों के परिजनों ने बताया कि वे अपनी बेटियों के लिए स्कूल द्वारा किसी गाड़ी का प्रबंध न करने का उलाहना देने गए थे कि प्रिंसीपल मैडम की ओर से उनके साथ दुव्र्यवहार करने के अलावा उन्हें स्कूल से धक्के मारकर बाहर कर दिया गया और इस घटना का विरोध करने वाले स्कूल के पी.टी.आई. अध्यापक रणजीत सिंह को सस्पैंड कर दिया गया। स्कूली लड़कियों को समय पर उनके घर तक न पहुंचाने को विरोध करने वाले पी.टी.आई. व स्कूल अध्यापकों के बीच मामले में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है तथा दोनों ओर से ही अपनी जान देने की धमकियां दी जा रही हैं। 

बताया जा रहा है कि स्कूल पी.टी.आई. रणजीत सिंह द्वारा लड़कियों का पक्ष लेते उन्हें इंसाफ न मिलने पर कोई जहरीला पदार्थ निगलकर अपनी जान देने का ऐलान कर दिया गया है, वहीं स्कूल में तैनात कुछ अध्यापकों की ओर से भी पी.टी.आई. अध्यापक द्वारा स्कूल को जानबूझ कर कुछ लोगों के पीछे लगकर बदनाम करने के चलते अपनी जान देने की बात कही जा रही है।

Vatika