कांग्रेस व अकालियों के हाथ में पंजाब का भविष्य सुरक्षित नहीं : ब्रह्मपुरा

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 11:36 AM (IST)

बठिंडा(विजय): शिरोमणि अकाली दल टकसाली के अध्यक्ष व सांसद जत्थेदार रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने बताया कि कांगे्रस व अकालियों के हाथ में पंजाब का भविष्य सुरक्षित नहीं। इसलिए पंजाब की जनता इन दोनों पार्टियों को पंजाब से चलता कर अच्छी छवि वाले प्रत्याशियों को ही अपना वोट दे। मंगलवार को प्रैसवार्ता में उन्होंने कहा कि कांग्रेस व अकाली दोनों पार्टियों के हाथ खून से रंगे हुए हैं।

शिरोमणि अकाली दल ने अकाल तख्त साहिब व गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी सहित सिख संस्थाओं का जो नुक्सान किया वह कभी पूरा नहीं हो सकता। बेअदबी मामले में बादलों का नाम आने के बावजूद भी उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया। बहबला गोलीकांड में बादलों ने ही गोली के निर्देश जारी कर सिखों का कत्लेआम किया। वहीं कांग्रेस ने 1984 के दंगों में धार्मिक स्थानों को नुक्सान पहुंचाया है। 

उन्होंने पंजाब की जनता को अपील करते हुए कहा कि इन्हें कोई मुंह न लगाए। अगर कोई वोट मांगने आता भी है तो उसे भगा दिया जाए। उन्होंने राज्य की जनता से अपील की कि अपने मताधिकारों का सही प्रयोग कर स्वच्छ राजनीति वाले लोगों को आगे लाएं। ब्रह्मपुरा ने कहा कि सुखबीर बादल की फिरोजपुर से उम्मीदवारी खत्म होनी चाहिए क्योंकि वह वहां के लोगों को सरेआम लालच दे रहा है। वह अब घटिया राजनीति पर उतर आया है जोकि देश के सिद्धांत के विरुद्ध है। पैसे की ताकत से वह बठिंडा व फिरोजपुर सीट जीतना चाहता है। 

Vatika