रेप केस में फंसाकर मोटी रकम वसूलता है ये गिरोह, हुआ पर्दाफाश

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 11:34 AM (IST)

बठिंडा(विजय): थाना सिविल लाइन पुलिस ने एक सिक्योरिटी एजैंसी के मालिक को ब्लैकमेल करने व दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने के आरोप में 3 महिलाओं सहित 5 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उक्त आरोपी लोगों को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाकर उनको ब्लैकमेल करती थीं। 

जानकारी अनुसार पूर्व फौजी गुरतेज सिंह (55) निवासी बठिंडा ने पुलिस के पास दर्ज करवाई शिकायत में बताया कि उसका पावर हाऊस पर सिक्योरिटी मुहैया करवाने का कार्यालय है। गत दिन आरोपी अमनदीप कौर, जसविंद्र कौर निवासी दियोन, मनजीत कौर, जङ्क्षतद्र कुमार निवासी बठिंडा व हनी निवासी मीयां ने उसको झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। रुपए न देने पर उसके खिलाफ पुलिस को शिकायत कर दी। ए.एस.आई. मनजीत सिंह ने बताया कि आरोपी अमनदीप कौर ने एक गिरोह बनाया हुआ है जिसका मास्टरमाइंड जङ्क्षतद्र कुमार है। वह लड़कियों को नौकरी देने के लिए कार्यालयों में भेजते थे। बाद में लोगों को दुष्कर्म के लिए मजबूर करने के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते थे और लोग डरकर उनको रुपए दे देते थे।

ऐसा ही मामला गुरतेज सिंह के साथ हुआ। गत दिन अमनदीप अपनी गलत पहचान बताकर नौकरी लेने के लिए सिक्योरिटी कार्यालय में गई थी जहां अन्य लड़कियां भी मौजूद थीं। कुछ समय बाद उसने गुरतेज सिंह पर दुष्कर्म करने के आरोप लगाने शुरू कर दिए। इसके अलावा समझौता करने के लिए रुपयों की मांग की व रुपए न देने पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने की धमकी दी परन्तु गुरतेज सिंह ने रुपए देने से इंकार कर दिया। इसके बाद अमनदीप ने अपने साथ दुष्कर्म की शिकायत की। शिकायत के बाद जब पुलिस ने कार्यालय में लगे सी.सी.टी.वी. रिकाॄडग देखी तो उक्त गिरोह का सच सामने आया। उन्होंने कहा कि इसके बाद गिरोह के सदस्य फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Vatika