16 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म, 8 माह की गर्भवती

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2019 - 10:11 AM (IST)

बठिंडा (विजय): घरों में झूठे बर्तन साफ कर परिवार का पेट पालने वाली एक महिला ने सिविल अस्पताल स्थित अपनी नाबालिग बेटी से हुए दुष्कर्म की दास्तां बताई, जिसमें उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाले एक लड़के ने उसकी गैर-हाजिरी में लड़की से दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। लगभग 9 महीने पहले उसकी बेटी बाहर गली में पानी भरने गई थी तभी पड़ोस में रहने वाला युवक उसे खींचकर झाड़ियों में ले गया और दुष्कर्म किया व किसी को कुछ न बताने की धमकी दी।

पीड़िता की मां अनुसार उसकी बेटी पूरा दिन घर में रहने के कारण उसे कोई शक नहीं हुआ और न ही उसने कभी कुछ बताने की कोशिश की। उसने बताया कि करीब एक सप्ताह पहले उसकी बेटी के पेट में जोर से दर्द शुरू हो गया और वह अपनी बेटी को दवा दिलाने के लिए डाक्टर के पास ले गई। जहां पर जब उसकी मैडीकल जांच की गई, तो पता चला कि उसकी बेटी 8 माह की गर्भवती है। इसके बाद जब उसने बेटी से पूछताछ की, तो उसने करीब 9 माह पहले ही उक्त घटना के बारे में बताया। इस उपरांत उसने अपनी बेटी को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया।

पीड़िता की मां ने कहा कि उन्हें इंसाफ चाहिए और उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर किया जाए। उधर, वूमैन एंड चिल्ड्रन अस्पताल के वरिष्ठ मैडीकल अधिकारी डा. एस.एस. गिल ने बताया कि वह पीड़िता का इलाज कर सकते हैं जोकि शुरू कर दिया गया है। इस बाबत संबंधित थाने को सूचना कर दी है अगली कार्रवाई पुलिस ने करनी है। वहीं थाना थर्मल के प्रभारी एस.आई. के.सी. पराशर का कहना है कि उनके पास अभी तक कोई सूचना नहीं पहुंची है। अगर ऐसी कोई जानकारी आती है तो पीड़ित के बयानों के आधार पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Vatika