पंजाब पुलिस के हवलदार की करतूत, लड़की से रेप कर बनार्इ VIDEO

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 12:42 PM (IST)

बठिंडा(विजय): जिले के गांव नथाना से संबंधित एक विवाहिता ने पुलिस हवलदार पर दुष्कर्म कर ब्लैकमेलिंग के लिए अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया जबकि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। प्रैसवार्ता में पीड़िता ने कहा कि पंजाब पुलिस का हवलदार उसके पड़ोस में रहता है। सितम्बर 2017 में उसने धोखे से उसे बठिंडा बस स्टैंड के नजदीक एक होटल में बुलाया वहां पेयजल में नशीली वस्तु मिलाकर पिला दी।

वह बेहोश हो गई जब उसे होश आया तो वह अपने घर में थी। कुछ समय बाद हवलदार ने अपने मोबाइल में वीडियो दिखाई जिसमें वह उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। यह देखते ही पीड़िता ने हवलदार को फटकार लगाई लेकिन हवलदार ने उससे लगातार शारीरिक संबंध बनाने की बात कही और कहा कि वह इस वीडियो को वायरल कर देगा। पीड़िता ने सारी बात अपने पति को बताई जिसने पुलिस चौकी भुच्चो में शिकायत दर्ज करवाई। वहां उसकी कोई सुनवाई हुई तो एस.एस.पी. बठिंडा को मिलकर हवलदार के बारे में बताया। एस.एस.पी. ने उसकी शिकायत की जांच पुलिस महिला थाने के प्रभारी सुखवीर कौर को मार्क कर दी।

वहां तैनात एक थानेदार ने शिकायत पर कार्रवाई करने की बजाए उस पर समझौते के लिए दबाव बनाया। पुलिस से इंसाफ न मिलने पर डी.जी.पी. पंजाब, चीफ जस्टिस पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट को उक्त हवलदार के विरुद्ध कार्रवाई करने की शिकायत दी। इस संबंध में थानेदार जगदेव सिंह का कहना है कि विवाहिता द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। जांच में पाया गया कि उक्त महिला झूठ बोल रही है। इस संबंध में जब हवलदार से बात की तो उन्होंने ने भी कहा सभी आरोप बेबुनियाद हैं। उसने न तो कभी उक्त महिला से दुष्कर्म किया और न ही उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की। 
 

Vatika