विवाहिता को देख ससुर और जेठ की डोली नीयत, किया शर्मनाक काम

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 05:08 PM (IST)

बठिंडा (विजय): शहर के लाइनपार क्षेत्र मुलतानिया रोड पर विवाहिता द्वारा जेठ व ससुर पर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए गए व पुलिस को शिकायत देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस मामले को लेकर पीड़िता सीधी अदालत में पहुंची, जहां उसने बताया कि 22 मई को उसके ससुर बलदेव सिंह व जेठ बलजीत सिंह ने घरेलू झगड़े के चलते उसके पति से मारपीट की जिसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया।


 पीड़िता ने बताया कि जब वह 23 मई को पति का सामान लेने घर पहुंची तो वहां मौजूद उसके ससुर व जेठ ने पकड़ लिया और एक कमरे में ले जाकर दोनों ने बारी-बारी दुष्कर्म किया। साथ में उसे धमकी दी कि पुलिस को शिकायत करने का अब उसे मजा चखाएंगे।  सिविल अस्पताल के डाक्टर की ओर से पीड़िता का मैडीकल कर एक एम.एल.आर. की कापी थाना कैनाल को भेज दी गई। उसके बावजूद थाना कैनाल पुलिस ने पीड़िता के बयान तक दर्ज नहीं किए जब कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश हैं कि ऐसी घटना में पीड़िता के पुलिस तुरंत बयान दर्ज कर मामला दर्ज करें। 


इस मामले की जांच कर रहे थाना कैनाल के ए.एस.आई. धर्म सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच थाना महिला प्रभारी इंस्पैक्टर जसविंद्र कौर कर रही हैं। अभी एम.एल.आर. की रिपोर्ट नहीं मिली जैसे ही रिपोर्ट मिलेगी कार्रवाई आगे बढ़ेगी। पीड़िता से बयान देने के लिए कहा तो उसने बताया कि अभी उसके पिता खेतों में काम करने गए हैं जैसे ही वापस आएंगे बयान दर्ज करवाए जाएंगे। इस संबंधी में बठिंडा के एस.एस.पी. नवीन सिंगला ने कहा कि मामले की जांच करवाई जाएगी जो सच्चाई होगी उस आधार पर कार्रवाई होगी। यह मामला घरेलू झगड़े का है, जांच के बाद ही तथ्य सामने आएंगे।पीड़िता के वकील विकास कुमार का कहना है कि पुलिस ने पीड़िता के बयान न दर्ज कर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की उल्लंघना की है इसीलिए पीड़िता को कोर्ट में बयान देने पड़े।

Punjab Kesari