दिन-दिहाड़े बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, CCTV में कैद हुआ आरोपी

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 12:13 PM (IST)

भुच्चो मंडी(नागपाल): दिन-दिहाड़े 8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले अज्ञात आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।उक्त आरोपी द्वारा बच्ची को बहला-फुसलाकर लेकर जाने की घटना वहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार पंचायती नीलकंठ मंदिर के निकट तीसरी कक्षा की एक बच्ची दोपहर समय गली में दुकान पर सामान लेकर वापस आ रही थी कि गली के मोड़ पर खड़े एक युवक ने उसको सरकारी स्कूल का पता पूछने के बहाने स्कूल में ले जाकर गेट के साथ बने कमरों के पीछे उससे दुष्कर्म करने की कोशिश की। बच्ची द्वारा शोर डालने पर उक्त युवक फरार हो गया। बच्ची ने बताया कि उक्त युवक ने उसे थप्पड़ भी मारे और किसी को इस संबंधी बताने पर मारपीट करने की धमकी दी। डरी हुई बच्ची ने घर आकर अपने परिजनों को उक्त घटना की जानकारी दी। जब परिजनों ने मौके पर जाकर देखा तो वहां कोई नहीं था।

इस संबंधी आस-पास रहने वाले लोगों को पता चलने पर लोगों ने एकत्र होकर इसकी जानकारी पुलिस को दी और इस घटना से लोगों में रोष फैल गया। एस.एच.ओ. नथाना भूपिंद्र सिंह, चौकी इंचार्ज जसपाल सिंह, ए.एस.आई. रजिंद्र कौर ने मौके पर पहुंचकर उक्त बच्ची से सारी जानकारी लेकर उसकी माता के बयानों पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एस.एच.ओ. नथाना भूपिंद्र सिंह ने बताया कि सी.सी.टी.वी. कैमरे से आरोपी की पहचान की जा रही है। 

Vatika