तेज रफ्तार कैंटर ने मोटरसाइकिल सवार को कुचला, मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 06:03 PM (IST)

बठिंडा (परमिंद्र): डबवाली रोड पर सिरसा ओवरब्रिज पर एक तेज रफ्तार कैंटर ने एक मोटरसाइकिल सवार को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई बरजिंद्र सिंह के बयानों के आधार पर आरोपी कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

बरजिंद्र सिंह निवासी गणपति एन्कलेव ने पुलिस को बताया कि गत देर रात्रि उसका छोटा भाई कंवलप्रीत सिंह (43) अपने मोटरसाइकिल पर अपने एक दोस्त के घर से वापिस लौट रहा था जबकि वह खुद उसके पीछे अपनी स्कूटी पर आ रहा था। जब वह दोनों सिरसा रेलवे ओवरब्रिज पर पहुंचे तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार कैंटर ने उसके भाई को टक्कर मार दी व उसे कुचल दिया। सहारा जनसेवा के वर्करों ने कंवलप्रीत सिंह को सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 

उसने बताया कि घटना के फौरन बाद आरोपी कैंटर चालक अपना कैंटर वहीं पर छोड़कर फरार हो गया। उसने बताया कि इसी दौरान एकत्र हुए लोगों ने कैंटर चालक से उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम संतोष बताया था लेकिन इसी दौरान वह वहां से खिसक गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया है जबकि कैंटर को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बरजिंद्र सिंह ने बताया कि उसका भाई खेतीबाड़ी के साथ साथ कारों व प्रॉपर्टी की खरीदो फरोख्त करता था। पुलिस अगली कार्रवाई कर रही है।

हादसे में 2 मोटरसाइकिल सवार जख्मी
एक अन्य हादसे में 2 मोटरसाइकिल सवार जख्मी हो गए। जानकारी के अनुसार सुवोध कुमार व रमणीक कुमार निवासी बलराज नगर को मानसा रोड अंडरब्रिज के नजदीक सामने से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी जिससे दोनों जख्मी हो गए। सहारा जनसेवा के वर्करों ने दोनों को सिविल अस्पताल पहुंचाया।

Mohit