साधु के भेष में आए ठग महिला के जेवरात लेकर फरार

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 11:26 AM (IST)

बठिंडा (विजय): ठगों की एक टोली ने एक महिला को रास्ते में रोककर उसके जेवरात उतरवा लिए व उसे बेहोश कर सोने का कड़ा तथा 2 अंगूठियां ले जाने में सफल हो गए। मामले संबंधी 62 वर्षीय महिला शकुंतला देवी वधवा ने बताया कि दोपहर के लगभग 2.30 बजे वह शक्ति नगर में अपने घर के बाहर सैर पर निकली कि तभी रास्ते में एक साधु के रूप में अधेड़ व्यक्ति उसे मिला और उसने दुर्गा मंदिर का रास्ता पूछा।

महिला ने कहा कि आगे चले जाओ वहां किसी से पूछ लेना। पीड़ित महिला अपनी धुन में सैर करती रही, तभी उसे एक महिला व 2 व्यक्ति मिले जिन्होंने कहा कि यह साधु आप से क्या पूछ रहा था तो उसने जवाब दिया कि मंदिर का रास्ता। उन ठगों ने कहा कि यह बहुत पहुंचे हुए फकीर हैं, हम से तो बात नहीं करते लेकिन आप से उन्होंने मंदिर का रास्ता पूछा तो वह आपके आय के रास्ते भी खोल देगा। तभी वह फकीर वहां पहुंचा और उसने उन लोगों को बुरा भला कहकर भगा दिया और महिला को कहा बैठ जाओ। साधु ने उक्त पीड़ित महिला से कहा कि वह अपने सभी धातु निकालकर रुमाल में रख ले और उसे मंत्र देगा, उससे महिला के परिवार का काम खूब चलने लगेगा।

इस पर महिला ने अपना एक कड़ा व 2 अंगूठियां उतारीं जिसे उस व्यक्ति ने एक रुमाल में बांधकर उसे दे दिया। उक्त ठगों ने महिला को वश में करने के लिए उसे कोई ऐसी दवा सुंघाई जिसके बाद वह बेहोश होने लगी, तभी ठग फरार हो गए। महिला को होश आया तो घर जाकर देखा कि रुमाल में सोने के जेवरात की जगह कंकर-पत्थर थे। इस पर महिला के परिजनों ने इसकी शिकायत थाना कोतवाली में दर्ज करवाई। थाना प्रभारी दविंद्र सिंह ने कहा कि उस क्षेत्र के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज से आरोपियों को ढूंढकर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News