लुटेरा गिरोह के  4 लुटेरे 14 दिनों के ज्यूडीशियल रिमांड पर

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 02:12 PM (IST)

मानसा (जस्सल): पंजाब में लूटपाट व डकैतियां करने की योजना बनाने वाले गिरोह के 4 लुटेरों को पुलिस ने आज 2 दिनों के रिमांड उपरांत फिर से माननीय अदालत में पेश किया। जहां अदालत ने आरोपियों को 14 दिनों के ज्यूडीशियल रिमांड पर भेज दिया।

इससे पहले अदालत ने आरोपियों का 2 दिन का पुलिस रिमांड दिया था।  जिला पुलिस प्रमुख परमवीर सिंह परमार ने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ मानसा के इंचार्ज जगदीश शर्मा की मुस्तैदी से गांव भम्मे से गिरफ्तार किए गुरविन्द्र सिंह उर्फ सोना रामूवालिया व बलजिन्द्र सिंह वासी किशन सिंह बस्ती रुकनेवाला (फिरोजपुर), भगवान दास व संजीव कुमार वासी मोगा से 2 पिस्तौलें 32 बोर देसी सहित 10 कारतूस 32 बोर जिंदा, 1 रिवॉल्वर 32 बोर सहित 4 कारतूस 32 बोर जिंदा व स्कॉर्पियों गाड़ी पहले ही बरामद कर ली थी जबकि गिरोह के एक सदस्य सुमनप्रीत सिंह उर्फ समन पुत्र हरजीत सिंह निवासी 6 डी.डी. तहसील पदमपुर (राजस्थान) की तेजी से तलाश जारी है।

सी.आई.ए. स्टाफ मानसा के इंचार्ज जगदीश शर्मा ने बताया कि 2 दिनों के पुलिस रिमांड दौरान आरोपियों ने माना कि उनको यू.पी के दंगों से संबंधी एक आरोपी संजीव कुमार निवासी कैराना (यू.पी.) जेल में मिला था। उसने यह हथियार दिलाए थे। उन्होंने बताया कि अब पुलिस ने संजीव कुमार की भी तेजी से तलाश शुरू कर दी है। 

Vatika