ब्लाक समिति के चेयरमैन ने किसान से दिन-दिहाड़े छीने 3 लाख रुपए

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 12:06 PM (IST)

मानसा(मित्तल): आज स्थानीय शहर में 2 लुटेरों ने सरेआम एक किसान से 3 लाख रुपए छीन कर भागने की कोशिश की परन्तु मौके पर पुलिस व लोगों ने लुटेरे को काबू करके लूट की घटना को असफल बना दिया। स्थानीय शहरी थाना-1 की पुलिस की तरफ से दोनों लुटेरों को काबू करके लूटी गई रकम बरामद करके अगली कार्रवाई आरंभ कर दी गई है। पुलिस की तरफ से काबू किए गए लुटेरों में से एक लुटेरा प्रगट सिंह ब्लाक समिति भीखी का चेयरमैन है।
 
जानकारी अनुसार किसान जग्ग सिंह निवासी भंमे कलां यहां के वाटर वक्र्स रोड पर स्थित एक बैंक में से अपनी लिमिट के तहत & लाख रुपए निकलवा कर पैदल जा रहा था तो पीछे से एक कार में सवार 2 व्यक्ति उस के पैसों वाला थैला छीन कर भाग लिए। किसान की तरफ से शोर मचाने पर पुलिस व लोगों ने लुटेरों को कुछ दूर जाकर पकड़ लिया। थाना सिटी 1 प्रमुख परमजीत सिंह संधू ने बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देने वाले व्यक्तियों में एक व्यक्ति प्रगट सिंह ब्लाक समिति भीखी का चेयरमैन है। 

उन्होंने बताया कि प्रगट सिंह व अमरजीत सिंह निवासी खीवा खुर्द को गिरफ्तार करके उनसे लूट की रकम 3 लाख रुपए राशि बरामद करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। दूसरी तरफ पकड़ा गया ब्लाक समिति चेयरमैन प्रगट सिंह का सम्बन्ध अकाली दल बादल के साथ बताया जाता है परन्तु इस मामले को लेकर किसी भी अकाली नेता ने कुछ भी बोलने से इन्कार कर दिया।

Vatika