सेहत विभाग ने दुकानों से 2700 गोलियां बरामद कीं, 9 सैंपल भरे

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 02:20 PM (IST)

मानसा(जस्सल): तंदरुस्त पंजाब मिशन तहत आज मानसा जिले में सेहत विभाग की टीम व एस.डी.एम. ने दवा की दुकानों की चैकिंग की। इस टीम में एस.डी.एम्ज के अलावा ड्रग इंस्पैक्टर, तहसीलदार व लाइसैंसिंग अथॉरिटी नवजोत कौर भी विशेष तौर पर पहुंचे थे। अधिकारियों की इस टीम ने दवा की 10 दुकानों से चैकिंग दौरान 9 सैंपल एकत्रित किए। मानसा शहर में नशीली दवाएं भी बरामद कीं।

जानकारी अनुसार फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन पंजाब के तहत जोनल लाइसैंस अथारिटी संगरूर की अगुवाई में टीमें गठित कर जिले भर में दवाओं की दुकानों की चैकिंग की गई। इसके तहत मानसा शहर में सिनेमा रोड पर 2 दवाओं की दुकानों की चैकिंग की गई। इन दवाओं की दुकानों से नशे में इस्तेमाल होने वाली 2700 के करीब गोलियां पकड़ी गईं जिनकी कीमत हजारों रुपए बनती है। 

सिविल सर्जन मानसा डा. सुरिन्द्र सिंह व ड्रग कंट्रोल अफसर गुणदीप बांसल ने बताया कि ‘तंदरुस्त पंजाब’ मिशन के तहत लगातार चैकिंग जारी रहेगी और गलत काम करने वालों के खिलाफ कड़ीकार्रवाई होगी। प्रशासन के सहयोग से लोगों की सेहत के साथ होते खिलवाड़ को नकेल डाली जाएगी। इस टीम में ड्रग कंट्रोल अफसर करुणा गुप्ता, ड्रग कंट्रोल अफसर नवप्रीत सिंह, सीनियर सहायक प्रताप सिंह, सूबे सिंह से अलावा पुलिस पार्टी भी शामिल थी।

Vatika