कोल्ड ड्रिंक की बोतल से निकली गैस छात्र पर गिरने से भड़का टीचर

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 09:11 AM (IST)

बठिंडा (विजय): गुरु हरकृष्ण पब्लिक स्कूल के गुस्साए पी.टी.ई. अध्यापक ने 8वीं के छात्र की जमकर धुनाई की। यहां तक कि खुले मैदान में भी सभी बच्चों के सामने उसे खूब पीटा जिससे बेसुध होने पर उसे अस्पताल भर्ती करवाना पड़ा। 
 

संगत मंडी के गांव दुन्नेवाला निवासी छात्र कमलदीप सिंह (15) के अभिभावकों ने बताया कि वह अध्यापक द्वारा बिना किसी कारण की गई पिटाई से तरह आहत है। उन्होंने बताया कि उनका बच्चा कैंटीन में कोल्ड ड्रिंक पीने गया जैसे ही उसने बोतल खोली तो उससे निकली गैस साथ में बैठे एक अन्य छात्र पर जा गिरी, जिसे लेकर उक्त छात्र से माफी भी मांग ली, लेकिन पीछे से आए पी.टी.ई. अध्यापक ने देख लिया और वह गुस्से में आ गए। 

अध्यापक ने बच्चे को वहीं बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया और उसका बाजू पकड़कर बाहर खुले मैदान में ले गया, जहां अन्य बच्चों व अध्यापकों के सामने उसकी पिटाई की। बच्चा बुरी तरह घबरा गया और बेहोश हो गया, तब उसे पानी पिलाया गया। बच्चे ने इसकी शिकायत प्रिंसीपल को भी की, लेकिन उन्होंने भी इसकी कोई सुनवाई नहीं की, आखिर किसी ने अभिभावकों को इस संबंधी सूचना दी तब उन्होंने आकर बच्चे का हाल देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। इस मामले को लेकर पिं्रसीपल से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

swetha