अकाली दल में से निकालने की किसी में ताकत नहीं: ढींडसा

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 11:37 AM (IST)

बुढलाडा(बांसल): शिरोमणि अकाली दल की मजबूती के लिए ढींडसा परिवार मरते दम तक सिद्धांतों की लड़ाई लड़ता रहेगा और कोई भी नेता उनको शिरोमणि अकाली दल में से निकालने की ताकत नहीं रखता। इन शब्दों का प्रकटावा पूर्व मंत्री परमिन्द्र सिंह ढींडसा ने किया।

उन्होंने कहा कि न तो हमने शिरोमणि अकाली दल की पीठ में छुरा मारा है और न ही दगा दिया है। मेरे पिता (सुखदेव सिंह ढींडसा) और मैंने हमेशा अकाली दल की मजबूती के लिए सिद्धांतों की लड़ाई लड़ी है। हमारी आवाज में सच्चाई है जबकि पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल के आस-पास चापलूस लोगों ने सिर्फ निजी हितों की पूर्ति के लिए पार्टी को एक घरेलू राजनीतिक पार्टी तक सीमित रख दिया है।

उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल के सीनियर नेता सुखदेव सिंह ढींडसा को पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल द्वारा मुअत्तिल करने को लेकर पार्टी में एकसुरता नजर नहीं आती, जिसका सबूत पूर्व सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा द्वारा अकाली दल की तरफ से ढींडसा बारे जारी किए गए बयान से अपने आप को अलग कर लेने से स्पष्ट मिलता है। चंदूमाजरा जैसे सीनियर नेता की जमीर आज भी गलत बयानबाजी को गवाही नहीं देती। परमिन्द्र ढींडसा ने पूर्व विधायक हरबंत सिंह दातेवास के साथ उनके घर में एक बंद कमरे में बैठक भी की।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News