बठिंडा में ठप्प हुई यातायात व्यवस्था, SSP उतरे सड़क पर

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 11:08 AM (IST)

बठिंडा(परमिंद्र): रविवार को महानगर में ट्रैफिक पूरी तरह अवरुद्ध रहा। रविवार होने के कारण आम तौर पर ट्रैफिक कम होता है, लेकिन आज बठिंडा में सी टैट की परीक्षा का केंद्र होने के चलते ट्रैफिक अधिक रहा। कई जगहों पर लोगों को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा। लोगों को ट्रैफिक की इस समस्या से निजात दिलवाने के लिए एस.एस.पी. डा.नानक सिंह को खुद सड़क पर उतरना पड़ा। उन्होंने करीब एक घंटे तक न केवल ट्रैफिक को सुचारू बनाया बल्कि लोगों को ट्रैफिक नियमों का पाठ भी पढ़ाया। इस दौरान उन्होंने आम लोगों के साथ बातचीत भी की जिन्होंने एस.एस.पी. को ट्रैफिक समस्या के बारे में जानकारी दी।

खुद जाम में फंसे एस.एस.पी.
डा.नानक सिंह रविवार दोपहर करीब 12 बजे बरनाला बाइपास रोड से गुजर रहे थे कि अचानक बल्ला राम नगर ट्रैफिक सिग्नल्स पर जाम लग गया तथा एस.एस.पी. की गाड़ियां भी जाम में फंस गईं। इस पर डा.नानक सिंह ने खुद नीचे उतरकर ट्रैफिक को कंट्रोल किया। करीब एक घंटे तक एस.एस.पी. व उनके आधा दर्जन मुलाजिम ट्रैफिक व्यवस्था को सुलझाते रहे। गौरतलब है कि उक्त चौक में रविवार को कोई भी ट्रैफिक पुलिस मुलाजिम तैनात नहीं था जिस कारण सड़क पर लंबा जाम लग गया।

बल्ला राम नगर ट्रैफिक लाइटों पर ही दिक्कत
बरनाला बाइपास रोड फोरलेन होने के बाद बल्ला राम नगर ट्रैफिक लाइटों पर यातायात समस्या बढ़ गई है। बल्ला राम नगर तथा भट्टी रोड से आने वाले वाहन चालक अक्सर सर्विस लेन पर ही वाहन रोककर खड़े हो जाते हैं। यही नहीं सामने से आने वाले वाहनों को गुजरने के लिए भी जगह नहीं दी जाती। इस कारण दोनों ओर ही ग्रीन सिग्नल होते ही ट्रैफिक उलझ जाता है। लोगों ने मांग की कि भट्टी रोड व बल्ला राम नगर की ओर जैब्रा क्रासिंग लगाई जाए ताकि लोग सर्विस लेन (स्लिप रोड) पर रुकने की अपेक्षा सड़क से पीछे हटकर खड़े हो सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News